Home /News /ajab-gajab /

शख्स की बीवी बने रहने के लिए पूरी करनी होगी 1 शर्त, वरना झट से मिल जाएगा तलाक!

शख्स की बीवी बने रहने के लिए पूरी करनी होगी 1 शर्त, वरना झट से मिल जाएगा तलाक!

सौ.यूटट्यूब/ निक ने शो में महिलाओं के लिए कही गंदी बात

सौ.यूटट्यूब/ निक ने शो में महिलाओं के लिए कही गंदी बात

खुलकर बात करने के एक मंच पर पर्सनल मुद्दों पर बात उठी तो हैरान करने वाली सोच का भी सामना करना पड़ा. एक शख्स जो शो का होस्ट भी था उसने रिश्ते और महिलाओं को लेकर ऐसी बात कही कि हेट कमेंट्स की बाढ़ आ गई. उसने कई ऐसी वजहें बताई जब वो अपनी पार्टनर या पत्नी को छोड़कर बिना अफसोस आगे बढ सकता है.

अधिक पढ़ें ...

एक बच्चे को जन्म देना हर औरत के लिए दुनिया की सबसे बड़ी खुशी होती है. इसे ऊपर वाले के सबसे बड़े वरदान के तौर पर लेते हैं कई लोग. पति-पत्नी के रिश्ते की डोर भी आगे चलकर इसी से बंधी होती है. तभी तो कहते हैं कि बच्चे के जन्म के बाद पति-पत्नी का रिश्ता और गहरा हो जाता है. दोनों के बीच का प्यार केयर और ज़िम्मेदारी के साथ आगे बढ़ता है. मगर एक शख्स ने इस रिश्ते और महिला के ज़िंदगी के सबसे खूबसूरत पलों के साथ ऐसी शर्तें जोड़ी जिसे सुनकर हर कोई सन्न रह गया.

पॉडकास्ट के होस्ट (Podcast host) निक कैसासंता (Nick Casasanta) ने शो में ऐसी बातें कही जिसे सुनने के बाद वो ज्यादार लोगों की घृणा के पात्र बन गए हैं. एक बच्चे के पिता बनने की खुशी को एंजॉय करने कि बजाय निक का पूरा ध्यान इस बात पर होगा की उसकी पत्नी बच्चा पैदा होते ही अपने स्लिम फिगर में वापस आती है या नहीं. वो कहीं मोटी तो नहीं हो जाएगी. ऐसे सवालों पर टिकटॉक यूज़र्स ने उसे जमकर लताड़ लगाई है. हालांकि उस इंसान को इसका कोई अफसोस नहीं है.

मोटी होने पर पत्नी को छोड़ने में अफसोस नहीं
एक महिला की उनकी ज़िंदगी में जगह सिर्फ आकर्षण (Attraction) तक ही सीमित है. ये हम नहीं कह रहे बल्कि एक यूट्यूब पर एक शो के दौरान निक ने खुद कही है ये बातें. उनके मुताबिक पत्नी या पार्टनर अगर मोटी हो जाए तो उन्हें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं होगा. भले ही उनका वजन बच्चा पैदा करने की वजह से ही क्यों न बढ़ा हो. अगर उनकी पत्नी बच्चा पैदा करने के बाद मोटी हो गई और जल्द वजन कम नहीं किया तो वो उसे छोड़ देंगेवायरल और यकिन मानिए उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं होगा.

nick show

सौ.यूटट्यूब: मोटा होने पर पत्नी को छोड़ने की बात पर फंस गए निक

रिश्ते में आकर्षण ही है सबसे महत्वपूर्ण
रिश्ते और रिश्ते निभाने जैसे विषय पर बोलने हुए निक ने एक और आपत्तिजनक सोच सबके सामने रखी. निक के मुताबिक अगर उनकी लॉन्ग टाइम पार्टनर के प्रति उनका आकर्षण कम होने लगे. उसे देखकर मेरे अंदर कोई उत्साह या उत्तेजना जन्म लेना बंद कर दे, तो ऐसे रिश्ते में रहना वो पसंद नहीं करेंगे. इस बातचीत का वीडियो पॉडकास्ट के टिकटॉक पेज (Podcast’s TikTok page) पर पोस्ट होने के बाद तकरीबन 2 मिलियन लोगों ने इसे देखा और कमेंट किया. ज्यादातर हेट कमेंट्स (Hate comments) मिले, जिसके बाद उन कमेंट्स को हटाना पड़ा. ऐसा पहले कभी नहीं किया गया की निगेटिव कमेंट्स को हटाया गया हो. दरअसल यूज़र्स निक की इतनी गंदी सोच से भड़क उठे और उन्हें बहुत भला बुरा कहा.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर