• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • Weird: सास-ससुर को नहीं है बहू पर ज़रा भी भरोसा, पैदा होते ही कराया पोते का DNA टेस्ट

Weird: सास-ससुर को नहीं है बहू पर ज़रा भी भरोसा, पैदा होते ही कराया पोते का DNA टेस्ट

सास-ससुर को बहू पसंद नहीं थी, ऐसे में उन्होंने बेटे का DNA टेस्ट करा लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

सास-ससुर को बहू पसंद नहीं थी, ऐसे में उन्होंने बेटे का DNA टेस्ट करा लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

लड़के के माता-पिता (In Laws) को बहू पहले दिन से पसंद नहीं थी, लेकिन उनका यूं पोते (Grandson) का DNA Test कराना वाकई हैरान कर देने वाला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    घर में बच्चे का जन्म होना, न सिर्फ माता-पिता बल्कि दादा-दादी (Grandparents) के लिए भी बेहद खुशी का पल होता है. हालांकि एक कपल के साथ जो हुआ, वो अपने आपमें अनोखा था. इस परिवार में जब बच्चे का जन्म हुआ तो दादा-दादी ने खुश होने के बजाय अपनी बहू (Daughter-in-law) पर ही संदेह करना शुरू कर दिया और बच्चे का DNA टेस्ट तक करा लिया.

    एक शख्स ने अपनी ये अजीबोगरीब (Weird Story) कहानी Reddit पर शेयर की है और बताया है कि उसके माता-पिता को अपनी बहू तब से नहीं पसंद थी, जब से वो उन्हें पहली बार मिली थी. हालांकि तब ये मामला इतना गंभीर नहीं था, जितना अब हो चुका है. पत्नी के मां बनने के बाद भी शख्स के माता-पिता उसे पसंद नहीं करते हैं.

    सास-ससुर को बेहद नापसंद है बहू
    अमेरिकन शख्स के साथ ये वाक्या हुआ है, जिसने बताया है कि उसकी पत्नी का नाम सोन्या है और वो वेट्रेस के तौर पर काम करती थी. काफी प्रयास करने के बाद वो उसकी गर्लफ्रेंड बनी और जब इस शख्स ने सोन्या को अपने घरवालों से मिलाया. पहली मुलाकात में ही उन्होंने सोन्या को नापसंद कर दिया और उन्हें लगा कि वो सिर्फ उसके बेटे का इस्तेमाल ग्रीन कार्ड के लिए कर रही है. यहां तक कि शादी के बाद उन्होंने कपल को आशीर्वाद तक नहीं दिया. उन्होंने बिना माता-पिता के ही शादी कर ली और अलग रहने लगे.

    बेटे के जन्म के बाद मां-बाप ने उठाया ऐसा कदम
    शादी के दो साल बाद जब कपल ने एक बेटे को जन्म दिया, तो लड़के के माता-पिता ने फिर से उनसे संपर्क किया. इसी बीच लड़के की मां ने बच्चे का डीएनए टेस्ट कराया, ताकि ये कंफर्म हो सके कि बच्चा उनका पोता ही है. जब उनके बेटे को ये बात पता चली तो उसने अपनी मां से इस बारे में सवाल किया और उनका जवाब था कि वो इस बात को साफ करना चाहते थे, कि बच्चा उसका ही है या नहीं. इस घटना के बाद कपल ने उनसे बच्चे का मिलना-जुलना तक बंद कर दिया. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस घटना को लेकर शख्स को सपोर्ट किया और कहा कि उसने बिल्कुल ठीक किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज