होम /न्यूज /अजब गजब /

पैसे और गहने के बजाय चोरों ने चुराई चॉकलेट, कैडबरी के गोदाम से उड़ाया 17 लाख का माल

पैसे और गहने के बजाय चोरों ने चुराई चॉकलेट, कैडबरी के गोदाम से उड़ाया 17 लाख का माल

सौ.ट्विटर/ @ANINewsUP- गोदाम से 17 लाख की चॉकलेट चोरी कर चोर हुए फरार, चर्चा का विषय बन गई घटना

सौ.ट्विटर/ @ANINewsUP- गोदाम से 17 लाख की चॉकलेट चोरी कर चोर हुए फरार, चर्चा का विषय बन गई घटना

शातिर चोरों ने चॉकलेट चुराई तो शहर में चर्चा का विषय बन गई घटना. मामला लखनऊ के चिनहट इलाके का है. जहां चोर कैडबरी के गोदाम से पूरे 17 लाख की चॉकलेट चुराकर फरार हो गए. जाते-जाते चोर सीसीटीवी का डीवीआर भी साथ ले गए, जिससे उनकी शिनाख्त मुश्किल हो गई है.

अधिक पढ़ें ...

आज तक आपने पैसों की चोरी सुनी होगी, सोने चांदी की चोरी सुनी होगी. हीरे जवाहरात भी चुराते हैं चोर. बहुत हुआ तो किसी के घर में घुसकर टीवी, लैपटॉप, मोबाइल और पर्स पर हाथ मारकर फरार हो जाते हैं चोर. लेकिन आज इस चोरी का जिक्र है हम करने जा रहे हैं, वो अब तक की सबसे अनोखी चोरी होगी. ऐसी चोरी जो शहर में चर्चा का विषय बन गई. आप भी सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे कि चोरों ने जान जोखिम में डालकर चॉकलेट चुराए हैं.

शातिर चोरों ने चॉकलेट चुराई तो शहर में चर्चा का विषय बन गई घटना. मामला लखनऊ के चिनहट थाना इलाके का है. घटना छोटी मोटी चोरी का नहीं है. ना हीं ₹10-20 की चॉकलेट थी वो. चोर तो कैडबरी के गोदाम से पूरे 17 लाख की चॉकलेट चुराकर फरार हो गए. जाते जाते चोर सीसीटीवी का डीवीआर भी साथ ले गए जिससे उनकी शिनाख्त मुश्किल हो गई है.

छा गई लाखों की चॉकलेट चोरी की घटना
चोरो ने पैसे-गहनों की बजाय चॉकलेट्स में दिलचस्पी दिखाना शुरू कर दिया है. तभी तो दुनिया की सारी चीजें छोड़कर जान जोखिम में डालकर चॉकलेट चुराने चले आए. और रातों रात चॉकलेट कंपनी के गोदाम से चॉकलेट पर हाथ साफ कर फरार हो गए. चोरी की यह घटना शहर में आग की तरह फैल गई. जिसे देखो वो इस अनोखी चोरी की चर्चा करता नजर आया. क्योंकि मामला 10-20 या ₹1000 का नहीं था बल्कि चोरों ने गोदाम से जो चॉकलेट पार की वो करीब ₹17,00,000 की थी. कैडबरी डिस्ट्रीब्यूटर राजेंद्र सिंह सिद्धू ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है. पुलिस ने भी लोगों से इस मामले से जुड़ी किसी भी जानकारी पर तुरंत सूचना की अपील भी की है. राजेन्द्र सिंह के मुताबिक पड़ोसी ने उन्हें फ़ोन पर इस चोरी की जानकारी दी. जिस दौरान घटना घटी उस वक्त राजेन्द्रसिंह घर पर नहीं थे. इसी का फायदा उठाकर चोरों ने घर के बाहर लोडर लगाया और लाखों की चॉकलेट भरकर फरार हो गए.

चोरी के बाद सीसीटीवी का डीवीआर भी ले उड़े चोर
चॉकलेट के बहाने लाखों के माल पर हाथ साफ करने वाले चोर कितने शातिर रहे होंगे इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि चोरी के बाद चोर जाते जाते अपने साथ वहां लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गए. ताकि कार्रवाई के दौरान उनकी शिनाख्त मुमकिन न हो पाए. दरअसल बिजनेसमैन राजेंद्र सिंह पत्नी के साथ लखनऊ के ओमेक्स सिटी में रहते हैं लेकिन पहले वो चिनहट स्थित उसी घर में रहा करते थे जहां अब उन्होंने कैटेगरी का गोदाम बना दिया है. जहां चोरी की वारदात सामने आई.

Tags: Ajab Gajab news, Gang of thieves, Khabre jara hatke

अगली ख़बर