Home /News /ajab-gajab /

in wildlife viral series funny video of doggy practicing ramp walk she was shown walking slowly with a glass of water on her head shitri

मज़ेदार है रैंप वॉक की प्रैक्टिस करते डॉगी का वीडियो, सिर पर भरे गिलास का पानी लेकर हौले-हौले चलता दिखा

सौ.ट्विटर- सिर पर पानी भरा गिलास रखकर चलता दिखा कुत्ता, लोग बोले कुत्ता कर रहा है कैट वॉक

सौ.ट्विटर- सिर पर पानी भरा गिलास रखकर चलता दिखा कुत्ता, लोग बोले कुत्ता कर रहा है कैट वॉक

Wildlife viral series में आज ऐसे डॉगी से मिलिए जिसे रैंप वॉक का चस्का लग गया. इसीलिए वो सिर पर गिलास उठाकर हौले-हौले चलने की प्रैक्टिस करता दिखा. एक भी कदम इधर-उधर न पड़े, इसलिए बैलेंस के लिए सिर पर पानी भरा गिलास लेकर हर कदम संभल-संभलकर रखता दिखा.

अधिक पढ़ें ...

शौक बड़ी चीज़ है. और जब शौक पालने का शौक होने लगे तो कोई नहीं रोक सकता. पहले स्टाइल, मॉडलिंग, फैशन रैंप वॉक का कॉपीराइट केवल इंसानों के पास हुआ करता था लेकिन अब तो जानवरों को भी पसंद आने लगा है. जैसा की आप जानते ही हैं कि कुत्ते घरेलू जानवर होने के साथ-साथ इंसानों से सबसे करीब और अच्छे दोस्त भी होते हैं. इसी क्रम में दोस्ती को थोड़ा और आगे बढ़ाते हुए नए-नए शौक पालने लगे हैं कुत्ते.

Wildlife viral series में आज ऐसे डॉगी से मिलिए जिसे रैंप वॉक का चस्का लग गया. इसीलिए वो सिर पर गिलास उठाकर हौले-हौले चलने की प्रैक्टिस करता दिखा. एक भी कदम इधर-उधर न पड़े, इसलिए बैलेंस के लिए सिर पर पानी भरा गिलास लेकर हर कदम संभल-संभलकर रखता दिखा. @PuppiesIover के ट्विटर पेज पर शेयर इस वीडियो को 82 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिले.

कुत्ते को चढ़ा कैट वॉक का बुखार
वैसे तो अब तक कुत्तों का हर काम में शामिल होते देखा जा चुका है. इंसानों के सबसे करीबी होने के चलते काफी कुछ नया सीखने लगे हैं डॉगीज़. विकास का क्रम भी काफी तेज़ी से ही चल रहा है. घर में पाले जा रहे कुत्तों ने बच्चों की जगह तो ले ही ली थी. सबसे इमानदार और खास दोस्त की भूमिका भी निभाते हैं वो. लेकिन अब वो थोड़ा और आगे जाने का शौक रखने लगे हैं. अगर यकीन न हो तो वो वीडियो देखिए जिसमें एक कुत्ता सिर पर पानी भरा हुआ गिलास रखकर धीरे-धीरे कदम आगे बढ़ाता है की कहीं गिलास का पानी छलक न जाए. बिल्कुल वैसे ही जैसे किसी ज़माने में रैंप वॉक के लिए लड़कियां सिर पर किताब रखकर चलती दिखाई देती थीं.

रैंप वॉक की प्रैक्टिस के लिए सिर पर रखा भरा गिलास
यानि मान लें कि ये डॉगी रैंप वॉक के लिए ही ये प्रैक्टिस कर रहा था?सबसे अच्छी बात ये रही की कुत्ता इतनी हिफाज़त से एक-एक कदम बढ़ाता रहा कि गिलास से पानी की बूंद भी न गिरे. ट्विटर पर जिसने भी देखा वो इस वीडियो को देखकर हंसे बिना नहीं रह सका. कुत्ते के ऐसे शौक भला किसे मज़ेदार नहीं लगेंगे. यूज़र्स ने कहा कि ‘वेल ट्रेन्ड डॉग’ तो किसी को बेहद पनी लगा कुत्ते का ये स्टाइल. कुछ यूज़र्स ने कहा कि उनका कुत्ता भी ऐसे बिना पानी बाहर गिराए ऐसे ही पीता है.

Tags: Ajab Gajab news, Amazing wildlife video, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर