Home /News /ajab-gajab /

Social Media पर छाया 'कानपुर को कमला पसंद है', आप भी देखिए Viral Video

Social Media पर छाया 'कानपुर को कमला पसंद है', आप भी देखिए Viral Video

शख्स का गुटखा (Kamla Pasand Viral Video) स्टाइल इस वक्त सोशल मीडिया (Kanpur Funny Video) पर छाया हुआ है.

शख्स का गुटखा (Kamla Pasand Viral Video) स्टाइल इस वक्त सोशल मीडिया (Kanpur Funny Video) पर छाया हुआ है.

Viral Video of Kanpur : दुनिया की सारी जगहें एक तरफ और दूसरी तरफ कानपुर (Kanpuriya Videos) के लोगों का टशन. जगह कोई भी हो और क्राउड कैसा भी हो, यहां के लोग अपनी कनपुरिया स्टाइल (Kanpur Style Video) को अपनी जेब में लेकर चलते हैं. एक ऐसा ही खाटी कनपुरिया वीडियो (Kanpur Stadium Viral Video) इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Kanpur Gutkha Video) हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स स्टेडियम मैच देख रहा है, लेकिन वो खुलकर टीम इंडिया को चियर नहीं कर सकता क्योंकि उसके मुंह में है -कमला पसंद (Kamla Pasand Viral Video). ये मज़ेदार वीडियो (Kanpur Funny Video) आप भी ज़रूर देखिए.

अधिक पढ़ें ...

    कानपुर (Viral Video of Kanpur ) का नाम देश भर में 2-4 चीज़ों की वजह से मशहूर (Kanpuriya Videos) है. इनमें ठग्गू के लड्डू, बदनाम कुल्फी और ग्रीन पार्क स्टेडियम (Kanpur Stadium Viral Video) भी शुमार है. वैसे जब यहां के स्टेडियम में मैच होता है, तो कानपुर के लोगों का स्टाइल भी खूब दिख जाता है. एक ऐसे ही शख्स का गुटखा (Kamla Pasand Viral Video) स्टाइल इस वक्त सोशल मीडिया (Kanpur Funny Video) पर छाया हुआ है.

    कानपुर में गुटखा की फैक्ट्रियां (Kanpur Gutkha Video) अच्छी-खासी संख्या में हैं और यहां के लोगों को गुटखा खाना भी कम पसंद नहीं है. कुछ भी हो जाए अगर मुंह में गुटखा गया है, तो उसे यूं ही नहीं थूक देते कानपुर वाले. इसका ताज़ा उदाहरण एक शख्स का मज़ेदार वीडियो है, जिसमें वो भारत-न्यूज़ीलैंड के मैच के दौरान भी मुंह में गुटखा भरे हुए नज़र आया.

    वीडियो है भी बिल्कुल धांसू
    दरअसल इस वीडियो को पूरा देखकर कोई भी हंसे बिना नहीं रह पाएगा. वायरल वीडियो में एक शख्स स्टेडियम में बैठा मैच देख रहा है. इस दौरान उसके मुंह में पान मसाला भरा हुआ है और वो इसके बाद भी फोन पर आराम से बातें कर रहा है. उसे कैमरे की नज़र में भी लिया जाता है. इस पर बंदा खुश भी होता है, लेकिन मुंह खोलकर हंस नहीं सकता. ये मज़ेदार वीडियो और इसकी तस्वीरें ट्विटर पर ज़बरदस्त शेयर हो रही हैं. हर कोई इसे अपने-अपने मु्ताबिक कैप्शन दे रहा है. कवि कुमार विश्वास ने भी इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है- ‘कानहीपुर में मैच अहै आज’.

    कमेंट्स में छलकी क्रिएटिविटी
    Abhinav Pandey नाम के यूज़र ने कैप्शन में लिखा है- कानेपुर को कमला पसंद है. दरअसल कमला पसंद कानपुर में ही बनने वाला पान मसाला ब्रांड है, जो यहां खूब बिकता है. अन्य यूज़र्स ने भी इस पर अपनी रचनात्मकता दिखाते हुए लिखा- ग्रीनपार्क अब रेड पार्क बन जाएगा.

    वहीं कई लोग तो ये जानने में ज़द्दोजहद करते रहे कि ये पान मसाला का कौन सा ब्रांड खा रहा है कि उसका मुंह तक नहीं खुल रहा. अब जो भी हो, ये शख्स इंटरनेट पर मशहूर खूब हो चुका है.

    Tags: Cricket news, Kanpur viral video, Most viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर