ज्योतिष ने बताया कोरोना भगाने का टोटका, बिना मास्क-वैक्सीन के दुनिया से खत्म हो जाएगी महामारी

आंध्रप्रदेश के ज्योतिषाचार्य का टोटका सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

आंध्रप्रदेश के ज्योतिषाचार्य का टोटका सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

भले ही पूरी दुनिया के वैज्ञानिक कोरोना वायरस से लड़ने के लिए नए-नए वैक्सीन बना रहे हैं लेकिन इसकी विश्वसनीयता को लेकर अभी तक कोई भी कंफर्म नहीं है. हालांकि, भारत के आंध्रप्रदेश (Andhra Pradesh) में रहने वाले एक ज्योतिष ने इसका उपाय निकाल लिया है. ये उपाय वायरल हो रहा है.

  • Share this:

2020 के बाद से दुनिया में कोरोना ने तबाही मचा रखी है. इस जानलेवा वायरस की वजह से दुनिया के कई देश कब्रिस्तान में बदल गए. हालांकि, दिसंबर के बाद से कई देशों ने वैक्सीन बनाए और नागरिकों को वैक्सीनेट करना शुरू कर दिया. हालांकि, किसी भी वैक्सीन के सौ प्रतिशत सफलता की गारंटी नहीं बताई बताई गई है. अब सोशल मीडिया पर भारत के एक ज्योतिष का कोरोना खत्म करने का टोटका वायरल हो रहा है. ज्योतिष के अनुसार इस टोटके के जरिये कोरोना खत्म हो जाएगा. बस एक छोटा सा काम करना पड़ेगा.

टोटका बचाएगा दुनिया

कोरोनावायरस ने दुनिया में तबाही मचा दी है. भारत सहित कई देश इस वायरस के प्रकोप से त्रस्त हो गए हैं. वैक्सीन मिलने लगी है लेकिन जिस हिसाब से वायरस अपना रूप बदल रहा है, ये कितनी प्रभावशाली है कहा नहीं जा सकता है? इस बीच एक ज्योतिष ने दावा किया है कि एक आसान से टोटके से कोरोना दुनिया से खत्म हो जाएगा.

वायरल हो रहा है टोटका
दरअसल, सोशल मीडिया पर आंध्रप्रदेश के एक ज्योतिष द्वारा कोरोना भगाने का तरीका वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स ने दावा किया है कि दुनिया से ये महामारी एक आसान तरीके से खत्म हो जाएगी. इसके लिए सिर्फ कोरोना की स्पेलिंग बदलाव करना होगा. जी हां, ना मास्क, ना वैक्सीन की जरुरत है. सिर्फ Corona की स्पेलिंग को अगर CARONAA कर दिया जाए या Covid 19 को COVVIYD 19 कर दें, तो ये महामारी खत्म हो जाएगी. शख्स ने अपने उपाय के साथ अपना नंबर और एड्रेस भी शेयर किया है.


लोगों ने किये मजेदार कमेंट्स



इस पोस्ट को ट्विटर पर शेयर किया गया. इसके बाद एक के बाद एक कई लोगों ने इसपर कमेंट्स किये. सभी ने शख्स के मजे लिए. वहीं कुछ लोगों ने इसे महान ज्योतिष बताया. @ImtiazMadmood के मुताबिक, बेकार ही दुनिया ने कोरोना से लड़ने के लिए उपाय ढूंढने में करोड़ों खर्च किये. इस ज्योतिष का आइडिया मानकर आसानी से इसे हराया जा सकता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज