होम /न्यूज /अजब गजब /Video: भारतीय दुल्हन ने चुना स्कॉटिश दूल्हा, शादी में एक साथ बज उठे ढोल और बैगपाइप्स !

Video: भारतीय दुल्हन ने चुना स्कॉटिश दूल्हा, शादी में एक साथ बज उठे ढोल और बैगपाइप्स !

वीडियो को देखकर लोगों ने जमकर इसकी तारीफ की है और करोड़ों लोगों न इसे देखा है. (Credit-Instagram/pubity)

वीडियो को देखकर लोगों ने जमकर इसकी तारीफ की है और करोड़ों लोगों न इसे देखा है. (Credit-Instagram/pubity)

Indian Bride with Scottish Groom Video: सोशल मीडिया पर स्कॉटलैंड और भारत के दूल्हे-दुल्हन की शादी के दौरान बजा इंडो स्क ...अधिक पढ़ें

Viral Wedding Mashup Video: दूल्हा और दुल्हन के लिए शादी का दिन बेहद खास होता है. इस दिन को खास बनाने के लिए लोग महीनों पहले से तैयारी करते हैं और तमाम तरह के तरीके अपनाते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें कुछ न कुछ खास होता है. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन की दमदार एंट्री पर घराती-बराती भी बिल्कुल सम्मोहित नज़र आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर स्कॉटलैंड और भारत के दूल्हे-दुल्हन की शादी के दौरान बजा इंडो स्कॉटिश म्यूजिक मैशअप वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोगों ने जमकर इसकी तारीफ की है और करोड़ों लोगों न इसे देखा है. वीडियो में स्कॉटलैंड का दूल्हा शादी वाले दिन अपनी देसी दुल्हनियां के साथ ढोल की थाप पर जबरदस्त एंट्री ले रहा है और सबकी नज़रें उनकी ही तरफ टिकी हुई हैं.

दो संस्कृतियों का ज़बरदस्त संगम
इंटरनेट पर तहलका मचा रहा ये शादी का वीडियो स्कॉटलैंड का बताया जा रहा है. वीडियो में दूल्हा और दुल्हन शादी वाले दिन बेहद ही स्पेशल तरीके से एंट्री ले रहे हैं. ये शादी स्कॉटलैंड के दूल्हे और भारतीय दुल्हन की है, ऐसे भी शादी के दौरान सांस्कृतिक परंपराओं का एक शानदार फ्यूजन देखा जा सकता है. वीडियो मेंदूल्हा-दुल्हन ढोल की थाप और बैगपाइप्स की धुन पर एंट्री मारते हुए नजर आ रहे हैं. भारतीय शादियों में जहां ढोल की थाप ज़रूरी है, स्कॉटलैंड में बैगपाइप्स की धुन. ऐसे में यहां दोनों ही मौजूद है.

View this post on Instagram

A post shared by Pubity (@pubity)

लोगों ने जमकर की तारीफ
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘pubity’नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है -‘कोलैब ऑफ द सेंचुरी’, यानी सदी का सबसे बढ़िया कोलैबरेशन. सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे इस वीडियो को अब तक 17.3 मिलियन यानि 1.7 करोड़ बार देखा जा चुका है, जबकि 1,295,153 लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लोग इसे बेहतरीन जोड़ी और लंबी टिकने वाली शादी कहा.

Tags: Viral on Internet, Viral video news, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें