VIDEO: मेसी और रोनाल्डो भी इस 'मिडफिल्डर' से नहीं छीन पाएंगे फुटबॉल, लगा रही है किक पर किक

जब खिलाड़ी उससे गेंद छीन लेते हैं तो गाय किसी पेशेवर फुटबॉलर की तरह गेंद के पीछे भागने लगती है. मिडफील्‍ड में गाय इतनी तेजी से गेंद पर झपट्टा मारती है कि फुटफॉलर उसके सामने फेल हो जाती है.

News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 1:56 PM IST
VIDEO: मेसी और रोनाल्डो भी इस 'मिडफिल्डर' से नहीं छीन पाएंगे फुटबॉल, लगा रही है किक पर किक
करीब पांच फुटबॉलर आधे मिनट तक गेंद को इधर-उधर किक करने के बाद आखिर में गाय से हार जाते हैं
News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 1:56 PM IST
लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस वक्त दुनिया के सबसे तगड़े दो फुटफॉलर हैं. लेकिन ये दोनों अटैकर्स मिलकर भी भारत की गाय 'फुटबॉलर' से गेंद नहीं छीन पाएंगे. सोशल मीडिया में तेजी से शेयर हो रही इस गाय 'फुटबॉलर' के वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह फुटबॉल देने में बिल्कुल दिलचस्पी नहीं दिखा रही है. बल्कि मैदान में खेल रहे दूसरे लड़कों ने जब गाय को वहां से भगाकर फुटबॉल लेना चाहा, तो गाय ने उन्हें ही भगा दिया और फुटबॉल को किक लगाते हुए गोल-पोस्‍ट की ओर आगे बढ़ गई.

यह वीडियो गोवा एक मैदान का है. यहां कुछ लड़के फुटबॉल का अभ्यास कर रहे थे. तभी एक गाय मैदान में आ गई और फुटबॉल पर कब्जा जमा लिया. जब लड़कों ने गाय से फुटबॉल छीनने कोशिश तो गाय ने उन्हें मारने के लिए दौड़ाया और इसके बाद फुटबॉल को लगातार किक करते हुए अपने पास रखे रही.

तभी मैदान से कुछ गाड़ियां गुजरी और गाय का ध्यान भटका. इसी मौका पाकर एक खिलाड़ी ने गाय से फुटबॉल छीन लिया. लेकिन यह गाय का नागवरा गुजरा. उसने मैदान में खिलाड़ियों के साथ दौड़ लगा दी. करीब आधे मिनट के संघर्ष के बाद गाय फिर से फुटबॉल खिलाड़ियों से फुटबॉल छीनने में सफल हो गई और अंततः वह गोल पोस्ट के बेहद करीब पहुंच गई.

गाय के फुटबॉल खेलते हुए वीडयो को हर्षा भोगले ने किया शेयर

गाय के फुटबॉल खेलने के वीडियो को यूं तो सोशल मीडिया में हर कोई शेयर कर रहा है, लेकिन क्रिकेट एक्सपर्ट व दिग्गज कमेंटेटर हर्षा भोगले ने जब इसे ट्वीट किया तब लोगों ने और ज्यादा दिलचस्पी लेकर इस पर चर्चा शुरू कर दी. हर्षा भोगले ने लिखा, आज यह देखना सबसे ज्यादा मजेदार होगा.

यह भी पढ़ेंः 73 करोड़ रुपए महीने कमाने वाला मशहूर खिलाड़ी

असल में फुटबॉल के मैदान में कई फुटबॉलर बच्चे गेंद को छीनने के लिए गाय के करीब जा रहे हैं तो गाय बड़े ही शातिर अंदाज में गेंद को उनसे दूर रख रही है, यही रिकॉ‌‌‌र्डिंग ऑन होने और बच्चों की ओर से हूटिंग किए जाने के बाद गाय और ज्यादा पेशेवर फुटबॉलर की तरह बर्ताव करने लगती है.

Loading...

जब खिलाड़ी उससे गेंद छीन लेते हैं तो गाय किसी पेशेवर फुटबॉलर की तरह गेंद के पीछे भागने लगती है. मिडफील्‍ड में गाय इतनी तेजी से गेंद पर झपट्टा मारती है कि फुटफॉलर उसके सामने फेल हो जाती है. करीब पांच फुटबॉलर आधे मिनट तक गेंद को इधर-उधर किक करने के बाद आखिर में गाय से हार जाते हैं ओर वह दोबारा गेंद पर कब्जा जमा लेती है.



गाय के फुटबॉल खेल को देखते हुए कई यूजर ने कहा कि लियोनेल मेस्सी और किस्‍टियानो रोनाल्डो भी इस गाय से मैदान में फुटबॉल नहीं छीन सकते. लोगों ने इस गाय को असल में फुटबॉल का मास्टर बताया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 8:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...