होम /न्यूज /अजब गजब /Video: विलायती बहू को देसी सास ने सिखाई कुकिंग, उपमा-डोसा बनाने से लेकर पूरी तक छनवाई !

Video: विलायती बहू को देसी सास ने सिखाई कुकिंग, उपमा-डोसा बनाने से लेकर पूरी तक छनवाई !

अलग ही किस्म का रिश्ता देसी सास और विलायती बहू के बीच दिखा रहा है. (Credit- Instagram/prabhuvisha)

अलग ही किस्म का रिश्ता देसी सास और विलायती बहू के बीच दिखा रहा है. (Credit- Instagram/prabhuvisha)

Indian Saas Taches Dutch Bahu to Cook Food: वीडियो में कुछ फ्रेम्स में डच लड़की को अलग-अलग साउथ इंडियन डिशेज बनाना सिखा ...अधिक पढ़ें

Saas Taches Dutch Bahu to Cook Food: आपने अब तक सास-बहू के झगड़ों के बारे में सुना होगा. इंटरनेट पर दिखने वाले ज्यादातर वीडियोज़ में आपने सास और बहू के बीच का कॉम्पटीशन और उनकी नोंकझोंक देखी होगी लेकिन इस वक्त वायरल (Viral Video On Social Media) हो रहा एक वीडियो न सिर्फ क्यूट है बल्कि ये अलग ही किस्म का रिश्ता देसी सास और विलायती बहू के बीच दिखा रहा है.

वैसे तो शादी से पहले लड़कियां थोड़ा-बहुत खाना बनाना तो सीख ही लेती हैं, लेकिन अगर लड़की का देश ही अलग हो तो खाना भी अलग ही होगा. इसमें भी एक डच लड़की को उसकी सास शुद्ध साउथ इंडियन खाना बनाना सिखा रही हैं. वीडियो में कुछ फ्रेम्स में डच लड़की को अलग-अलग डिशेज बनाना सिखाने के बाद सास टेबल पर बैठकर इस नाश्ते का मज़ा ले रही हैं. हां, उनकी बहू उन्हें फिल्टर कॉफी भी बनाकर दे रही है.

डोसा-उपमा-अप्पम से लेकर पूरी तक छानी
वायरल हो रहे वीडियो में आप डच बहू को अपनी भारतीय सास के साथ किचन में काम करते हुए देख सकते हैं. सास उसे सारे इंस्ट्रक्शंस दे रही हैं और खुद भी करके बता रही हैं. वहीं बहू भी पूरा मन लगाकर खाना बनाना सीख रही है. वो आराम से डोसा तवे पर फैलाती है, अप्पम बनाती है, उपमा और कई सारी दक्षिण भारतीय डिशेज़ बनाने के साथ-साथ वो पूरी भी छानकर दिखाती है. क्लिप के अंत में सास उसके हाथ का स्वादिष्ट खाना खाने के लिए टेबल पर बैठती हैं और आखिर में बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ डच बहू उन्हें टिपिकल दक्षिण भारतीय फिल्टर कॉफी लाकर देती है.

View this post on Instagram

A post shared by Prabhu Visha (@prabhuvisha)

लोगों ने क्लिप पर लुटाया प्यार
इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को नीदरलैंड्स के Alkmaar में रहने वाले प्रभु विशा ने शेयर किया है. वीडियो में दिख रही डच लड़की उनकी पत्नी है और उनकी मम्मी उसे खाना बनाना सिखा रही हैं. उन्होंने कैप्शन में ये बात बताई है. इस वीडियो को इंटरनेट पर लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. अब तक इस वीडियो को 7.6 मिलियन यानि 76 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसे 2 लाख 40 हज़ार से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. सभी लोगों ने सास-बहू के इस बॉन्ड को पसंद किया है और परिवार को बेहद प्यारा बताया है.

Tags: Viral on Internet, Viral video news, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें