Home /News /ajab-gajab /

Funny Marriage Advert: महिला को चाहिए अमीर-हैंडसम पति, लेकिन डकारने और हवा छोड़ने पर पाबंदी

Funny Marriage Advert: महिला को चाहिए अमीर-हैंडसम पति, लेकिन डकारने और हवा छोड़ने पर पाबंदी

महिला ने अपनी शादी के लिए 12 अखबारों में एड छपवाया है

महिला ने अपनी शादी के लिए 12 अखबारों में एड छपवाया है

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक भारतीय महिला द्वारा अखबार में दिया गया शादी का एड वायरल (Viral Funny Marriage Ad) हो रहा है. इस एड को करीब 12 अखबारों में छपवाया गया है. महिला खुद 30 की है लेकिन उसे 25 के पति की तलाश है. साथ ही होने वाले पति में कुछ ख़ास गुण भी महिला तलाश रही है.

अधिक पढ़ें ...
    भारत में शादियां भगवान का फैसला मानकर कर ली जाती है. पहले जहां दो परिवार किसी कॉमन रिश्तेदार के जरिये मिलते थे, वहीं अब तो ऑनलाइन कई वेबसाइट (Matrimonial Sites) के जरिये भी जीवनसाथी ढूंढे जाने लगे हैं. बरसों से अखबार में भी शादी के लिए इश्तेहार दिए जाते रहे हैं. इनमें से कुछ एड काफी फनी (Funny Marriage Advert) होते हैं. अपने मजेदार रिक्वायरमेंट के कारण इनमें से कुछ वायरल भी हो जाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक इश्तेहार वायरल हो रहा है. इसमें लड़की ने अपने होने वाले दूल्हे में जो गुण ढूंढे हैं, वो उसे वायरल कर रहा है.
    ट्विटर पर मुंबई की रहने वाली अदिति मित्तल ने इस एड की तस्वीर पोस्ट की है. इस एड को करीब 12 अखबारों में छपवाया गया है. इसे देने वाली लड़की की उम्र 30 साल है. लेकिन उसे दूल्हा 25 से 28 साल का चाहिए. साथ ही महिला ने अपने लुक्स को लेकर भी जानकारी दी. महिला ने लिखा कि वो छोटे बालों वाली लड़की है जो सोशल सेक्टर में जॉब कर रही है. साथ ही उसने खुद को फेमिनिस्ट बताया है.

    महिला ने इश्तेहार में लिखा है कि उसे एक अमीर लड़का चाहिए, जिसकी हाइट अच्छी हो. साथ ही वो अपने माता- पिता की इकलौती औलाद हो. इसके अलावा उसका जमा-जमाया बिजनेस हो और करीब 20 एकड़ का फार्म हाउस भी हो. लड़के को खाना बनाना भी आना चाहिए. हालांकि, इसमें सबसे मजेदार रिक्वायरमेंट नीचे लिखी गई है. एड में साफ़ लिखा है कि लड़के को डकार लेने की मनाही है. साथ ही उसे हवा छोड़ने की भी इजाजत नहीं है. अगर कोई लड़का इन सभी जरूरतों को पूरा करता है तो वो एड में दिए गए मेल आईडी पर अप्लाई कर सकता है.funny marriage advert

    इस ट्वीट के होते ही ये वायरल हो गया. कई लोगों ने इसे रीट्वीट किया. भारत में ज्यादातर दिए जाने वाले मैरिज एड से ये विज्ञापन कई मामलों में अलग है. जहां लड़कियों के रंग, कास्ट, जॉब को प्रियोरिटी दी जाती है, वहां इस एड में महिला ने लीक से हटकर अपनी जरूरतें मेंशन की हैं. इस एड के वायरल होने के बाद BBC ने महिला की जानकारी इक्कठा की. पता चला कि उसने मात्र प्रैंक किया था. उसके भाई ने 13 हजार रूपये खर्च कर ये एड डलवाया था. हालांकि, एड के वायरल होने के बाद कई लोगों ने इस महिला को काफी भला-बुरा कहा. वहीँ समाज को आइना दिखाने वाले इस एड की कई लोग तारीफ भी कर रहे हैं.

    Tags: Aaj ki news, Marriage, Marriage news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर