Home /News /ajab-gajab /

Shocking: 25 साल की सोशल मीडिया स्टार की मौत, लाइव के दौरान ही पी ली कीड़े मारने की दवा !

Shocking: 25 साल की सोशल मीडिया स्टार की मौत, लाइव के दौरान ही पी ली कीड़े मारने की दवा !

लुओ शाओ माओ माओ ज़ी (Luo Xiao Mao Mao Zi) ने Live Streaming के दौरान ज़हर पी लिया और उसे किसी ने नहीं रोका. (Credit- Instagram)

लुओ शाओ माओ माओ ज़ी (Luo Xiao Mao Mao Zi) ने Live Streaming के दौरान ज़हर पी लिया और उसे किसी ने नहीं रोका. (Credit- Instagram)

चीन की सोशल मीडिया एनफ्लुएंसर (Chinese Social Media Influencer) लुओ शाओ माओ माओ ज़ी (Luo Xiao Mao Mao Zi) ने लाइव स्ट्रीमिंग (Live Streaming) के दौरान ही कीड़े मारने की दवा पी ली. खुद के लिए उसने एंबुलेंस भी बुलाई, लेकिन तब तक दवा अपना असर दिखा चुकी थी.

अधिक पढ़ें ...

    इंटरनेट (Internet) की दुनिया इतनी अजीबोगरीब है, कि यहां आपकी सोच से परे घटनाएं हो जाती हैं. जो लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर आपके दोस्त हैं, उन्हें भी आपकी परवाह नहीं होती. जो आपको फॉलो करते हैं, उन्हें भी शायद आपके मर जाने के फर्क नहीं पड़ता. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि 25 साल की एक चीनी सोशल मीडिया स्टार (Chinese Social Media Influencer) को लाइव स्ट्रीमिंग (Live Streaming) के दौरान उसके ही फॉलोअर्स ने पेस्टिसाइड पीने के लिए उकसाया और ऐसा करने बाद लड़की की मौत हो गई.

    Daily Star की रिपोर्ट के मुताबिक लुओ शाओ माओ माओ ज़ी (Luo Xiao Mao Mao Zi) की दर्दनाक मौत लाइवस्ट्रीमिंग के दौरान कीड़े मारने की दवा पीने की वजह से हुई. 14 अक्टूबर को लुओ के साथ ये हादसा हुआ. चीनी आउटलेट द पेपर के मुताबिक इस घटना के अगले ही दिन लुओ की मौत हो गई. लुओ शाओ माओ माओ ज़ी (Luo Xiao Mao Mao Zi) डुओयिन (Douyin) नाम के चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्टार थी.

    लोगों ने ज़हर पीने के लिए उकसाया
    अपने आखिरी वीडियो में आकर लुओ (Luo Xiao Mao Mao Zi) ने खुद कहा था कि शायद ये उसका आखिरी वीडियो है, क्योंकि वो लंबे समय से डिप्रेशन (Long Depression) से गुजर रही है. 2 महीने तक वो पहले अस्पताल में भी रही. लुओ ने वीडियो में ये भी कहा था कि वो किसी प्रोडक्ट को बेचने के लिए ये वीडियो नहीं बना रही. उसने अपने हाथ में पेस्टिसाइड की बोतल ले रखी थी और उस वक्त लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थी. उसके इंटरनेट पर लाखों फॉलोअर्स थे, जिनके लिए वो तरह-तरह कंटेंट तकरीबन हर रोज़ डालती थी.

    ये भी पढ़ें- पापा का फोन देख बच्चे ने डायल कर दिया पुलिस का नंबर, बोला- ‘घर आ जाओ, मेरे पास बहुत सारे खिलौने हैं’

    ब्वॉयफ्रेंड को लेकर परेशान थी लुओ
    लुओ के एक करीबी दोस्त के मुताबिक वो अपने ब्वॉयफ्रेंड की वजह से पिछले कई महीनों से परेशान थी. उसका इरादा उस दिन भी कीटनाशक दवा पीकर मरने का नहीं था, बल्कि वो सिर्फ अपने ब्वॉयफ्रेंड का अटेंशन पाना चाहती थी. ज़हर पीने के बाद उसने खुद एंबुलेंस को कॉल भी किया था, लेकिन तब तक दवा अपना असर दिखा चुकी थी. जब उसने अपनी जान देने के लिए पेस्टिसाइड पिया, तब उसे हज़ारों लोग लाइव देख रहे थे. लुओ के डुओयिन पर 6 लाख 70 हज़ार से भी ज्यादा फॉलोअर्स थे, लेकिन किसी ने उस वक्त उसे ये खतरनाक कदम उठाने से नहीं रोका. इससे पहले भी दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में सोशल मीडिया एनफ्लुएंसर्स के लाइव चैट में सुसाइड करने की घटनाएं आ चुकी हैं.

    Tags: China, Live Streaming, Social media influencers

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर