Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बाघ को अचानक देखकर घबराए मासूम जानवर, दिए कमाल के रिएक्शन; देखें वीडियो

    (फोटो: Youtube/Angel Naga)
    (फोटो: Youtube/Angel Naga)

    दरअसल, यूट्यूब (Youtube) चैनल एंजल नागा पर 6 नवंबर को एक वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो को अब तक 50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 85 हजार लोगों ने इसको लाइक किया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 12, 2020, 3:39 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. आपने सोशल मीडिया (Social Media) पर कई प्रैंक वीडियो (Prank Video) देखे होंगे. इनमें से कई वीडियो ने काफी गुदगुदाया भी होगा, लेकिन थाईलैंड का यह वीडियो खास है. इसमें युवकों ने नकली बाघ की मदद से मासूम जानवरों को जमकर डराया. हालांकि, इस वीडियो को देखने वाले इसे शेयर और लाइक करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं. अपलोड करने के कुछ ही देर बाद यह वीडियो काफी पॉपुलर हो गया था.

    आइए प्रैंक को समझते हैं
    दरअसल, यूट्यूब चैनल एंजल नागा पर 6 नवंबर को एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में यूट्यूबर ने बंदर और कुत्तों के सामने एक नकली बाघ का खिलौना रखा. खास बात है कि बाघ के नकली होने की बात से अनजान जानवरों की जैसे ही खिलौने पर नजर पड़ी हुई, तो वे भाग खड़े हुए. इतना ही नहीं कई बंदरों ने तो इस वीडियो में बड़े कमाल के रिएक्शन दिए हैं.


    डराना नहीं मदद करना है मकसद


    बीते हफ्ते पोस्ट इस वीडियो के पीछे प्रैंक करने वालों का मकसद बड़ा ही नेक है. वीडियो की शुरुआत में जहां जानवर नकली बाघ के कारण परेशान नजर आ रहे थे, वही जानवर वीडियो खत्म होते खाना खाते नजर आए. यूट्यूबर ने वीडियो के आखिर में उन्हें खाना भी खिलाया. यूट्यूब चैनल के डिस्क्रिप्शन पर गौर करें, तो वहां लिखा हुआ है, 'मैंने इस वीडियो को केवल उनके लिए खाना और आपके मजे के लिए ही बनाया है. क्योंकि वे काफी परेशान कुत्ते और बंदर हैं.' वीडियो को अब तक 50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 85 हजार लोगों ने इसको लाइक किया है.

    भरमार है इस तरह के वीडियोज की
    यूट्यूब पर प्रैंक वीडियो काफी पॉपुलर हैं. लोग वीडियो में दूसरों के साथ मजाक होते हुए देखना काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, प्रैंक के अलावा जानवरों के क्यूट वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं. कुछ दिनों में शेर के एक बच्चे का वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ था, जिसमें वह दहाड़ने की कोशिश कर रहा था. हालांकि, उसकी दहाड़ से लोगों ने डरने के बजाए, उसे क्यूट बताया था.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज