पादरी ने आशीर्वाद देने के लिए उठाया हाथ तो बच्ची करने लगी Hi-Five, वीडियो देख मुस्कुरा उठेंगे

मासूम बच्ची और चर्च के प्राइस्ट का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.
मासूम बच्ची और चर्च के प्राइस्ट का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

चर्च में अपनी मां के साथ एक मासूम बच्ची (Innocent Baby Girl) पहुंची. इस दौरान वहां के पादरी (Church's Priest) ने बच्ची को हाथ उठाकर आशीर्वाद दिया. तभी ये बच्ची उनके साथ Hi5 करने लगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 3:58 PM IST
  • Share this:
सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना कई ऐसे वीडियो (Viral Video) दिख जाते हैं, जिन्हें देखकर हमारे चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. चर्च के पादरी (Priest) और मासूम बच्ची (Innocent Baby Girl) का ऐसा ही एक फनी वीडियो (Funny Video) खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बच्ची चर्च के पादरी के साथ हाई-फाइव (Hi-Five) करती नजर आ रही है.

दरअसल, वीडियो में एक मासूम बच्ची अपनी मां के साथ चर्च गई है. वहां के पादरी ने आशीर्वाद देने के लिए जैसे ही अपना हाथ (Hand to bless) उठाया, वैसे ही बच्ची अपने पैरों की अंगुलियों पर खड़े होकर पादरी के साथ Hi5 करने लगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि इस दौरान बड़ी मुश्किल से पादरी ने हंसी को कंट्रोल किया. इस वीडियो के शेयर होने के बाद से इस पर अब तक 17 सौ से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं, वहीं 1 लाख से ज्यादा लोगों ने अपवोट किया है.देखें, रेडिट यूजर द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो...
Hi 5 from r/funny


रेडिट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि बेहद ही मजेदार वीडियो और बच्ची की मासूमियत भरा रिएक्शन तो लाजवाब है. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि बच्ची शायद ऐसा सोच रही है कि पादरी उसे हग (गले लगाना) करना चाह रहे हैं, इसलिए उसने हाई-फाइव कर लिया. बच्ची की ये मासूमियत इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रही है. इस वीडियो को अगर आप देखेंगे तो यकीनन आप भी मुस्कुरा देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज