• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • 20 साल से बंद पड़ा था खूबसूरत फार्महाउस, दरवाज़ा खोलकर जो अंदर गया, चीखते हुए आया वापस !

20 साल से बंद पड़ा था खूबसूरत फार्महाउस, दरवाज़ा खोलकर जो अंदर गया, चीखते हुए आया वापस !

20 सालों से खाली पड़े फार्महाउस के सभी कमरों में सलीके से आज भी बिस्तर लगे हैं. (Credit- Triangle News)

20 सालों से खाली पड़े फार्महाउस के सभी कमरों में सलीके से आज भी बिस्तर लगे हैं. (Credit- Triangle News)

1950 के ज़माने का बना हुआ ( Abandoned Farmhouse from 20 Years) खूबसूरत फार्महाउस (Beautiful Farmhouse) 20 सालों से बंद पड़ा था. अजीब बात ये थी कि यहां सारे सामान एकदम सलीके से रखे हुए थे, सिवाय एक कमरे के.

  • Share this:

    कुछ जगहें इतनी सुंदर होती हैं, कि आप इनके अंदर जाकर देखने से खुद को रोक नहीं पाते. एक अर्बन एक्सप्लोरर को ऐसा ही फार्महाउस (Haunted Farmhouse) दिखा, जो 20 सालों से यूं ही पड़ा था. उसने इस सुनसान ( Abandoned Farmhouse from 20 Years) पड़े फार्महाउस में जाकर देखा, तो तमाम घिनौने राज़ (Dirty Secrets) सामने आने लगे.

    फार्महाउस (Haunted Farmhouse) की खासियत ये है कि 1950 के डेकोरेटिव स्टाइल में बना है. देखकर ही लगता है कि ये काफी सुंदर रहा होगा. हालांकि इस जगह पर रहने वाले लोग इतने अच्छे नहीं थे, जिस बात की गवाही यहां का एक वीरान पड़ा कमरा (Abandoned Farmhouse from 20 Years) देता है. इस कमरे की खूंटियों से लेकर फर्श तक पर दरिंदगी के निशान मौजूद हैं.

    बेहद खूबसूरत बनाया गया है फार्महाउस
    फार्महाउस को देखते हुए लगता है कि करीब 70 साल पहले इसे बनाया गया होगा. हैरानी की बात ये है कि यहां 20 साल से कोई नहीं आया, फिर भी हर कमरे में बेड इतने सलीके से लगे हुए हैं, मानो कोई आकर इन पर सोने वाला है. North Herefordshire में मौजूद इस घर में रहने वाले लोगों के कपड़े भी साफ-सुथरा हालत में मिले हैं, हालांकि उन्हें किसी ने छुआ नहीं है. इसकी मरम्मत नहीं होने की वजह से कई जगहों पर छत और फर्श टूटी हुई हैं. वॉलपेपर भी उजड़े हुए हैं, लेकिन बिल्डिंग की डिज़ाइन आज भी काफी सुंदर है.

    abandoned farmhouse, Beautiful Farmhouse, Dirty Secrets, hidden secrets, Haunted Farmhouse, North Herefordshire, 1950 style farmhouse, room was full of horrible things, mysterious house, secret house, haunting, property market, Ghost Stories

    आउटहाउस के अंदर घुसते ही इस घर में रहने वालों के असली चेहरे उजागर हो जाते हैं. (Credit- Triangle News)

    आउटहाउस में जो था, उसे देखकर निकली चीख
    घर बहुत सुंदर था, लेकिन फार्महाउस में बने आउटहाउस का दरवाज़ा खोलने ही यहां बहुत अजीबोगरीब चीज़ें थीं. खूंटियों से सूअर की खालें लटकी हुई थीं और मकड़ी के जालों के साथ ज़बरदस्त सीलन की दुर्गंध भी आ रही थी. बताया जाता है कि इस फार्महाउस के मालिक को जानवरों के साथ दुर्व्यवहार और उनकी हत्या के लिए सज़ा भी दी गई थी. साल 2016 में जब कुछ ऑफिसर यहां आए, तो उन्हें तमाम भेड़-बकरियां और उनके बच्चे बीमार हालत मिले. उनका इलाज भी नहीं कराया गया था. इसके अलावा आउटहाउस के अंदर मरी हुई तमाम भेड़ें भी मिली थीं. कुछ के कंकाल तो अब भी यहां मौजूद हैं.

    ये भी देखें- बार्बी डॉल बनने के चक्कर में 50 लाख से ज्यादा उड़ा चुकी महिला, अब बोली- मैंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराया!

    फार्महाउस के घर को जितनी खूबसूरती से सजाया गया है, निश्चित तौर पर इतने खूबसूरत यहां रहने वाले लोग नहीं थे. उन्होंने जानवरों के साथ काफी बदसलूकी की थी. जिसके निशान इस सुंदर जगह को भी बदसूरत बना रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज