• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • बालों के उड़े रंग ने बदल दी मॉडल की किस्मत, पहले कोई पूछता नहीं था, अब लाखों में हैं फॉलोअर्स

बालों के उड़े रंग ने बदल दी मॉडल की किस्मत, पहले कोई पूछता नहीं था, अब लाखों में हैं फॉलोअर्स

डैनी का कहना है कि उन्होंने जब अपने बालों के रंग को बदलने का बोल्ड स्टेप लिया, तो ये कदम बहुत ज्यादा फायदेमंद साबित हुआ.  (Credit- Instagram/@danii.banks)

डैनी का कहना है कि उन्होंने जब अपने बालों के रंग को बदलने का बोल्ड स्टेप लिया, तो ये कदम बहुत ज्यादा फायदेमंद साबित हुआ. (Credit- Instagram/@danii.banks)

Instagram model डैनी बैंक्स (Danii Banks) की किस्मत ने पलटी तब खाई, जब उन्होंने अपने बालों के नेचुरल रंग को बदलवा (Model Bleached Hair) लिया. बाल पहले से ज्यादा हल्के रंग के हो गए और उनके फॉलोअर्स (Instagram Followers) फटाफट बढ़ने लगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    कहा नहीं जा सकता कि ज़िंदगी का कौन का मूव आपको बेशुमार फायदा पहुंचा सकता है. अमेरिकन इंस्टाग्राम मॉडल (Instagram model ) डैनी बैंक्स (Danii Banks) को भी इस बात का अंदाज़ा नहीं था, कि एक छोटा सा मेकओवर (Makeover gives Success) उन्हें कामयाबी की बुलंदियों पर पहुंचा देगा. उन्हें अपने बालों को ब्लीच करवाकर उसका रंग उड़वा लिया, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उनका गेमचेंजर स्टेप साबित होगा.

    डैनी बैंक्स (Danii Banks) इंस्टाग्राम मॉडलिंग में कई सालों से हाथ आज़मा रही थीं. उन्हें कुछ खास सक्सेस हासिल नहीं हो रही थी. हालांकि डैनी का कहना है कि उन्होंने जब अपने बालों के रंग को बदलने का बोल्ड स्टेप लिया, तो ये कदम बहुत ज्यादा फायदेमंद साबित हुआ. इससे उन्हें लोगों का ज्यादा अटेंशन मिलने लगा और उनकी इनकम में भी ज़बरदस्त इज़ाफा हुआ. इसके बाद तो डैनी ने अपने नेचुरल ब्रूनेट (brunette hair) हेयर कलर को हमेशा के लिए ब्लॉन्ड (blonde hair) से रिप्लेस कर लिया है.

    Blonde Hair ने बदल दिया सारा गेम
    United States के Florida में रहने वाली डैनी बैंक्स बताती हैं कि उन्हें ब्लॉन्ड हेयर कराने के बाद अपार सफलता मिली. अब उन्हें अपने बालों का ये रंग पसंद है, क्योंकि इसमें वे ज्यादा बोल्ड और सुंदर लगती हैं. गहरे भूरे बालों को ब्लीच कराने के बाद लोगों ने उन्हें ज्यादा नोटिस करना शुरू कर दिया है. अजनबी लोग भी उन्हें देखकर मुस्कुरा देते हैं. सभी उम्र के लोगों के उन्हें अटेंशन मिलता है. यहां तक कि पुरुषों के अलावा महिलाएं भी उनसे जुड़ना चाहती हैं और बातचीत करना चाहती हैं. लोगों को इस हेयरकलर से ज्यादा जुड़ाव महसूस होता है और डैनी को ज्यादा फन एक्टिविटीज़ में इनवॉल्व होने का मौका मिलता है.

    Blonde Look से बढ़ गए Instagram Followers
    डैनी बताती हैं कि अपना लुक बदलने की वजह से लोगों की दिलचस्पी उनमें बढ़ी है. कभी-कभी बुरी मंशा से भी लोग उनकी तरफ आकर्षित हो जाते हैं. अब डैनी के इंस्टाग्राम पर 6.9 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं. वे कहती हैं कि उनके लुक की वजह से लोग कई बार उन्हें बेवकूफ भी समझ लेते हैं, हालांकि वे खुद भी लोगों से इस तरह के प्रैंक करके मज़े लेती हैं. वैसे डैनी के अलावा भी तमाम इंस्टाग्राम एनफ्लुएंसर्स भी हैं, जिन्होंने ब्लॉन्ड लुक से करियर में कामयाबी हासिल की. डैनी बताती हैं कि ब्रूनेट हेयर के साथ लोग उनसे बौद्धिक बातें करते थे, लेकिन ब्लॉन्ड लुक के बाद लोग उनसे फन लविंग बातें करते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज