• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • बार-बार ब्रेकअप से परेशान हो गई लड़की, शादी के मंडप में लड़के की जगह रचाई खुद से शादी

बार-बार ब्रेकअप से परेशान हो गई लड़की, शादी के मंडप में लड़के की जगह रचाई खुद से शादी

ब्राजील की मॉडल ने धूमधाम से खुद से शादी रचाई (इमेज- इंस्टाग्राम)

ब्राजील की मॉडल ने धूमधाम से खुद से शादी रचाई (इमेज- इंस्टाग्राम)

ब्राजील (Brazil) में रहने वाली इंस्टाग्राम मॉडल क्रिस गलेरा (Instagram Model Cris Galera) ने अद्भुत शादी की. लड़कों से परेशान होकर क्रिस (Model Marries Herself) ने खुद से शादी रचा ली. इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    शादी एक ऐसा बंधन है, जिसमें दो लोग हमेशा-हमेशा के लिए जुड़ जाते हैं. दोनों का रिश्ता ऐसे जुड़ता है कि मरते दम तक नहीं टूटता. लेकिन आज के समय में रिश्तों में धोखे की कहानी (Cheating In Relationship) काफी देखने को मिलती है. इस वजह से कुछ लोगों का रिश्ते-नातों से भरोसा हटते जा रहा है. ऐसे ही रिश्तों के धोखों से परेशान क्रिस ने धूमधाम से शादी तो की लेकिन खुद से. जी हां, इस मॉडल की शादी में बेहिसाब पैसा खर्च किया. सब कुछ टॉप क्लास की अरेंजमेंट करवाई लेकिन शादी के समय जब दूल्हे को बुलाया गया तब उसने ऐलान किया कि असल में वो खुद से शादी (Model Marries Herself) कर रही है.

    इंस्टाग्राम मॉडल क्रिस (Instagram Model Cris) ने काफी समय तक लड़कों को डेट किया. लेकिन हर रिलेशन के एक ही अंजाम यानी ब्रेकअप को देखते हुए उसने खुद से ही शादी करने का फैसला किया. क्रिस को पहले लगता था कि खुश रहने के लिए एक पार्टनर की जरुरत है, जिसके साथ वो हर बात शेयर कर सके. लेकिन कई ब्रेकअप के बाद उसने अकेले रहने का फैसला किया. लंबे समय तक सिंगल रहने के बाद उसे अहसास हुआ कि वो अकेली काफी है. इसके बाद उसने खुद से शादी का प्लान बनाया. एक ग्रैंड इवेंट में उसने अपने करीबी दोस्तों को बुलाया और उनके सामने ही खुद से शादी कर ली.

    कर रही हैं खुद से रिलेशन को एन्जॉय
    क्रिस की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 33 साल की क्रिस ने बताया कि अब वो उम्र के उस पड़ाव पर आ गई है जहां वो मैच्योर है और खुद को काफी मजबूत मानती है. पहले वो अकेली रहने से डरती थी. लेकिन अब उसे खुद के साथ समय बिताना ज्यादा अच्छा लगने लगा था. क्रिस ने बताया कि हर रिश्ते में उसे आखिरी में धोखा और मायूसी मिली. इस वजह से उसने अकेले रहने का फैसला किया. अब उसे अपने साथ ही रिश्ता अच्छा लग रहा है. इस वजह से उसने खुद से शादी रचा ली.

    model marries herself

    रीति-रिवाज से की शादी
    क्रिस ने खुद से रिश्ते को दो कदम आगे ले जाते हुए पूरे रीति-रिवाज से शादी की. इसने पादरी को बुलाया. सारे अरेंजमेंट्स करवाए. इसके बाद अपने लिए ब्राइडल ड्रेस ली. इस शादी की काफी चर्चा हुई. लेकिन कई लोगों ने इसके लिए क्रिस को ट्रोल भी किया. हालांकि, क्रिस का कहना है कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहते हैं. वो खुद से शादी रचा कर काफी खुश है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज