Home /News /ajab-gajab /

दुनिया की सबसे खतरनाक लड़ाई के लिए तैयार हैं ‘हल्क’, एक्टर और बॉक्सर की लड़ाई में कौन जीतेगा बाज़ी?

दुनिया की सबसे खतरनाक लड़ाई के लिए तैयार हैं ‘हल्क’, एक्टर और बॉक्सर की लड़ाई में कौन जीतेगा बाज़ी?

फोटो-इंस्टाग्राम/ मार्टिन फोर्ड से फाइट के लिए तैयारी में हैं ‘हल्क’

फोटो-इंस्टाग्राम/ मार्टिन फोर्ड से फाइट के लिए तैयारी में हैं ‘हल्क’

जिसके पास खोने को कुछ नहीं होता, वो बेहद ख़तरनाक होता है, ये कहना है 'ईरानी हल्क' साज़िद गरीबी का. जो दुनिया के सबसे खतरनाक इंसान (World’s scariest man) से फाइट के लिए तैयारी में जुटे हैं. लंदन में अप्रैल में होने वाली बॉक्सिंग में ईरानी हल्क और मार्टिन फोर्ड आमने-सामने होंगे.

अधिक पढ़ें ...

    जब खोने के लिए अपने पास कुछ न हो तो वो और और खतरनाक होता है. जी हां जब खो जाने का डर ही न हो तो हासिल करना आसान हो ही जाता है. ईरानी हल्क (Iranian Hulk) के नाम से जाने जाने वाले साजिद गरीबी (Sajad Gharibi) इसी मूलमंत्र के साथ बॉक्सिंग की तैयारियों में जुटे हुए हैं. साजिद की कद-काठी ऐसी है कि उसे देखकर बड़े-बड़े बॉडीबिल्डरों के पसीने छूट जाएंगे. इसी का फायदा उठाकर साजिद अपने दुश्मनों को चित करने की कोशिश करेंगे.

    अप्रैल 2022 में लंदन में एक बॉक्सिंग चैंपियनशिप आयोजित होने वाली है जिसमें साजिद का सामना दुनिया के सबसे खतरनाक माने जाने वाले फाइटर मार्टिन फोर्ड (Martyn Ford) से होने वाला है. इसी प्रतियोगिता के लिए साजिद गरीबी दिन-रात तैयारी में जुटे हैं. और सोशल माडिया के ज़रिए उन तैयारियों की वीडियो और फोटो पोस्ट कर चुनौती दे रहे हैं. इसके पहले भी दोनों फाइटर्स सोशल साइट पर प्रैक्टिस वीडियो, जिम सेशन और एक-दूसरे के चुनौती भरे संदेश साझा करते रहे हैं.

    किसमें कितना है दम, मिलकर देखेंगे हम
    सामना जब दुनिया के सबसे खतरनाक और सबसे ताकतवर इंसान से होने वाला हो तो सॉलिड तैयारी करनी ही पड़ती है. लिहाज़ा हल्क अपनी तैयारी में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते. वहीं मार्टिन फोर्ड जो फेमस बॉक्सर होने के साथ-साथ एक अभिनेता भी हैं वो अपनी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं. साथ ही सोशल साइट इंस्टाग्राम के ज़रिए हल्क को चुनौती भी दे रहे हैं की वो सहानुभूति दिखाने वाले नहीं है. डेलीस्टार (DailyStar) के मुताबिक, 30 साल के साजिद गरीबी और 39 साल के मार्टिन फोर्ड के बीच पहले भी एक बॉक्सिंग प्रतियोगिता होने वाली थी लेकिन वो पूरी नहीं हो पाई, लिहाज़ा दोनों फाइटर्स अब इस मुकाबले का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

    दुनिया की सबसे बड़ी फाइट
    WalesOnline के मुताबिक, 177 किग्रा के हल्क, और 146 किग्रा वजन के साथ फोर्ड जिस रिंग में उतरने वाले हैं उसे अब तक की दुनिया की सबसे बड़ी फाइट (Heaviest in history) कहा जा रहा है. करीब 20 हज़ार दर्शक इस प्रतियोगिता के गवाह बनेंगे. वहीं इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फालोअर्स के बीच मार्टिन फोर्ड ने कहा कि अगले कुछ महीनों के लिए मेरा एकमात्र उद्देश्य जितना हो सके उतना खतरनाक बनना है. ज़ाहिर है दोनों बॉक्सर अपनी-अपनी ओर से पूरी तैयारी में है. इंतज़ार है बस 2 अप्रैल का जब लंदन (London) में बॉक्सिंग रिंग में दोनों होंगे आमने-सामने. दर्शक भी बेहद उत्सुक हैं दुनिया की सबसे ज़बरदस्त फाइट देखने के लिए.

    Tags: Ajab ajab news, Boxing, Khabre jara hatke, OMG Video, Shocking news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर