• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • पार्टी में गेस्ट को गर्मागर्म चिकन सूप पिला रहा था शेफ, खौलती कड़ाही में गिरकर खुद बन गया शोरबा

पार्टी में गेस्ट को गर्मागर्म चिकन सूप पिला रहा था शेफ, खौलती कड़ाही में गिरकर खुद बन गया शोरबा

शादी में अचानक शेफ का पैर फिसल गया और वो सूप की कड़ाही में गिर गया

इराक (Iraq) से एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक शादी की पार्टी में दर्दनाक घटना घटी (Accident In Marriage). मेहमानों के लिए चिकन सूप (Chicken Soup) बनाने के दौरान शेफ का पांव फिसल गया और वो खौलती कड़ाही में गिर गया. हादसे में शेफ की मौत हो गई.

  • Share this:
    हादसे कभी भी किसी के साथ भी हो जाते है. समझ भी नहीं आता और देखते ही देखते कोई बड़ी घटना घट जाती है. अब इराक (Iraq) के जाखो (Zakho) में एक शादी एन्जॉय करते लोगों को क्या पता था कि अगले ही पल उनकी आंखों के सामने मौत का खौफनाक मंजर घूम जाएगा. पार्टी में सभी एन्जॉय कर रहे थे. फ़ूड काउंटर खुला था जहां लोग खाना खा रहे थे. तभी वहां हड़कंप मच गया. 25 साल का शेफ, जिसकी पहचान इस्सा इस्माइल के तौर पर हुई, लोगों को गर्मागर्म चिकन सूप (Chicken Soup) पिला रहा था वही सूप की कड़ाही में गिर गया.

    गल्फ न्यूज (Gulf News) में छपी खबर के मुताबिक, ये दर्दनाक घटना 15 जून की है. जाखो में एक बैंक्वेट में शादी की पार्टी चल रही थी. उसी दौरान ये हादसा हुआ. हादसे में शेफ 70 प्रतिशत से ज्यादा जल गई. इसके बाद कई दिन तक अस्पताल में उसे बचाने की कोशिश की गई लेकिन आखिरकार 21 जून को उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है शेफ बर्तन में सूप को चला कर हिला रहा था. तभी उसका पैर फिसला और वो खुद कड़ाही में गिर गया.

    मच गया हंगामा
    हादसे के बाद शेफ, जो तीन बच्चों का पिता था, उसे दोहुक अस्पताल ले जाया गया. जब उसे अस्पताल लाया गया तभी उसकी हालत काफी क्रिटिकल थी. उसे आईसीयू में रखा गया फिर बच नहीं पाई. मामले के सामने आने के बाद इराकी मीडिया में हड़कंप मच गया. शादी-पार्टियों में लापरवाही से खाना बनाने पर पहले भी बहस हो चुकी है लेकिन अभी तक कोई गाइडलाइन नहीं आई. ऐसे में एक एडल्ट का इस तरह कड़ाही में गिरकर मर जाना वाकई चौंकाने वाला है.

    6 महीने पहले बना था पिता
    इस्सा के एक रिश्तेदार ज़रवन होस्नी के अनुसार, मिस्टर इस्सा लगभग आठ वर्षों से शेफ के रूप में काम कर रहा था. होस्नी ने मिडिल ईस्ट इन-24 को बताया कि इस्सा शादी की पार्टियों, शोक सभाओं और विभिन्न समारोहों में खाना बनाते थे और दो साल से वह दो पार्टी हॉल में 25,000 दिनार प्रतिदिन काम कर रहे थे. उनका 25,000 दीनार का वेतन लगभग 12.45 पाउंड या 17.12 अमेरिकी डॉलर के बराबर है. इसे भारतीय करेंसी में बदले तो उनकी सैलरी करीब 13 सौ रूपये थी. होस्नी ने बताया कि इस्सा दो बेटियों का पिता था, और एक 6 महीने का बेटा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज