अपना शहर चुनें

States

पेड़ के नीचे आराम से सो रहा था शेर, पीछे से सियार ने काटी पूंछ और... देखें VIDEO

फोटो साभारः ट्विटर/@susantananda3
फोटो साभारः ट्विटर/@susantananda3

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक जंगल के जानवर ने न सिर्फ शेर से पंगा लेने की हिम्मत की है बल्कि उसके साथ ऐसी शरारत की है, जिसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 18, 2020, 11:56 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. शेर को जंगल (Forest) का राजा कहा जाता है. कहते हैं शेर (Lion) से जंगल का कोई जानवर मजाक करना तो दूर, उसके पास भटकने की हिम्मत भी नहीं कर सकता है. लाजिमी सी बात है सभी जानवर इस बात को जानते हैं कि जंगल के राजा शेर से मजाक करने का मतलब है शिकार को दावत देना. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक जंगल के जानवर ने न सिर्फ शेर से पंगा लेने की हिम्मत की है बल्कि उसके साथ ऐसी शरारत की है, जिसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाएगी.

इस वीडियो में एक शरारती सियार ने सो रहे शेर की पूंछ खींची (Jackal Bites Lion Tail) और फुर्र से भाग निकला. इस वीडियो को आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए नंदा ने कैप्शन में लिखा, 'प्रलोभन को छोड़कर हर चीज का विरोध किया जा सकता है.' देखिए ये Viral वीडियो...
आज कुछ तूफानी करते हैंबीच जंगल में शेर के साथ सियार द्वारा की गई इस शरारत का वीडियो ट्विटर पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. अमरदीप तिवारी नाम के यूजर ने कहा, आज कुछ तूफानी करते हैं...आशुतोष नाम के यूजर ने वीडियो देखने के बाद कहा, ये तो मौत को छूकर आने वाली बात हो गई...मजानी नाम के यूजर्स ने शेरनी और सियार के एक वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि मुझे तो लगता है कि ये दोनों दोस्त हैं.हो सकता है सियार ने किसी से शर्त लगाई हो..

वैसे ये वीडियो आपको कैसा लगा और आपको क्या लगता है सियार ने शेर के साथ ऐसा क्यों किया?
ये भी पढ़ेंः-


हाथी ने मस्ती-मस्ती में मार दी लात, तो भैंस ने ऐसे लिया बदला! देखिए VIDEO

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज