4 हजार प्रेमिकाओं पर बूढ़े पति ने उड़ाए 2 अरब रुपए, जवान पत्नी ने जहर देकर उतारा मौत के घाट

पति डॉन जुआन (Don Juan) की मौत के बाद इतनी खुश दिखी थी पत्नी साकी सुडो (Saki Sudo)

पति डॉन जुआन (Don Juan) की मौत के बाद इतनी खुश दिखी थी पत्नी साकी सुडो (Saki Sudo)

जापान के 77 साल के डॉन जुआन की मौत का राज खुल चुका है. 2018 में जुआन की बॉडी घर से बरामद की गई थी. जिसे पुलिस ने सुसाइड माना, वो अब तीन साल बाद हत्या का मामला निकला. जुआन को उसकी 25 साल की पत्नी ने ही जहर दे दिया था.

  • Share this:
आज के समय में ज्यादातर लोगों की लाइफ का एक ही लॉजिक है- ना बाप बड़ा ना भैया, सबसे बड़ा रुपैया. पैसों के लिए लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार होते हैं. तभी तो 77 साल के डॉन जुआन ने अपनी पूरी जिंदगी में करीब 4 हजार लड़कियों के साथ संबंध बनाए थे. इसके बाद उसने 23 साल की लड़की से शादी कर ली. लेकिन शादी के मात्र तीन महीने बाद ही जुआन की मौत हो गई. इस मौत को पहले तो सभी ने सुसाइड माना लेकिन अब खुलासा हुआ है कि दरअसल, जुआन को उसकी पत्नी ने ही जहर दे दिया था.

लड़कियां थी कमजोरी

2018 में डॉन जुआन की बॉडी उसके घर से मिली थी. मौत से पहले जुआन ने अपनी पत्नी साकी सुडो के साथ लंच किया था. जब जुआन की बॉडी मिली, तब उसके आसपास ड्रग्स मिला था. कहा गया कि इसी के ओवरडोज से जुआन की मौत हुई थी. लेकिन तीन साल की जांच के बाद हत्या का राज खुला. जुआन को उसी की पत्नी ने जहर देकर मार डाला था. जुआन की कमजोरी जवान लड़कियां थी. अपनी ऑटोबायोग्राफी में जुआन ने खुलासा किया था कि उसकी 4 हजार से ज्यादा प्रेमिकाएं रह चुकी हैं, जिनके साथ उसने संबंध बनाए थे. साथ ही इनपर जुआन ने दो अरब से ज्यादा रुपए खर्च किये थे.

काफी फैला था बिजनेस
जुआन की गिनती जापान के सबसे कामयाब बिजनेसमैन में की जाती थी. उसने रियल एस्टेट के अलावा शराब और ड्रग्स के कारोबार में भी इन्वेस्ट कर रखा था. जुआन को लिखने का भी शौक था. उसने 2016 में किताब लिखी थी, जिसमें खुलासा किया था कि उसने चार हजार महिलाओं से संबंध बनाए थे और उनपर करीब 2 अरब 3 करोड़ से अधिक रुपए खर्च किये थे.

वसीयत बनी मौत की वजह

पहले तो जुआन की मौत को सुसाइड माना गया था. जुआन ने मौत से पहले अपनी वसीयत में सारी प्रॉपर्टी दान कर दी थी. लेकिन सरकार ने जुआन की पत्नी साकी सुडो को भी उसमें हिस्सा दिया. हालांकि, जुआन के कुछ रिश्तेदारों ने इसके खिलाफ केस कर दिया और इसी दौरान हुए जांच में सामने आया कि जुआन को उसकी पत्नी ने ही जहर देकर मार डाला था. साकी सुडो, जो अब जापान की सफल बिजनेसवीमेन बन चुकी हैं, को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. अभी ये साफ़ नहीं है कि साकी सुडो ने अपना गुनाह माना है या नहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज