पति का कैंची से कटा हुआ प्राइवेट पार्ट हाथ में ले अस्पताल पहुंची महिला, कहा- लो, जोड़ दो...

वियतनाम में रहने वाली महिला को पति के एक्स्ट्रा अफेयर का शक था, जिसके बाद उसने कैंची से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया

वियतनाम में रहने वाली महिला को पति के एक्स्ट्रा अफेयर का शक था, जिसके बाद उसने कैंची से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया

वियतनाम (Vietnam) के एक अस्पताल में अचानक तब सनसनी मच गई जब वहां एक महिला अपने पति का कटा प्राइवेट पार्ट (Chopped Private Part) लेकर आई. महिला अपने साथ पति को भी एडमिट करवाने आई थी. पति खून से लथपथ था और पत्नी ने डॉक्टर को उसका प्राइवेट पार्ट देते हुए उसकी सर्जरी करने को कहा.

  • Share this:

पति-पत्नी के बीच का रिश्ता प्यार और विश्वास पर टिका होता है. अगर इसमें थोड़ी सी भी शक की गुंजाइश आ जाती है तो रिश्ता कड़वाहट से भर जाता है. विएतनाम में रहने वाले एक कपल के बीच इसी शक ने जो हालत पैदा कर दिए, उसकी वजह से आज पति अस्पताल में है. पति को अस्पताल का रास्ता दिखाया खुद उसकी पत्नी ने.

वियतनाम के इस कपल की पहचान उजागर नहीं की गई है. लेकिन वहां के लोकल अखबार VN Express में छपी खबर के मुताबिक़, 40 साल के इस शख्स का प्राइवेट पार्ट उसकी पत्नी ने कैंची से काट दिया. महिला अपने पति के कई महिला दोस्त होने से परेशान थी. उसे इन दोस्तों से जलन होती थी. इस कारण उसने सोते हुए पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया.

कर रखी थी अटैक की प्लानिंग

जानकारी के मुताबिक, महिला के पति की कई दोस्त थी. वो इन दोस्तों से मिलता-जुलता था. फोन पर बातें करता था. ये सब पत्नी को पसंद नहीं था. उसने कई बार पति से इस बारे में बात की थी लेकिन पति इसे मात्र शक कहकर इग्नोर कर देता था. एक रात पत्नी ने पहले पति के सोने का इंतजार किया. जान पति गहरी नींद सो गया, तो बड़ी सी कैंची लेकर महिला ने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया. इसके कई घंटे बाद महिला पति को लेकर अस्पताल पहुंची.
डॉक्टर को थमाया प्राइवेट पार्ट

वियतनाम के चो रे अस्पताल (Cho Ray Hospital) में महिला अपने पति को लेकर पहुंची. वहां पति खून से लथपथ था. महिला ने पति का कटा प्राइवेट पार्ट डॉक्टर को थमा दिया और जोड़ने को कहा. अस्पताल के डिपार्टमेंट ऑफ़ यूरोलॉजी (Department of Urology) के डॉ न्गुयेन थान्ह तुआन ने कहा कि टीम लगातार इस मामले की निगरानी कर रही है. टीम ने प्राइवेट पार्ट को वापस जोड़ तो दिया लेकिन इन्फेक्शन का खतरा भी इसमें काफी ज्यादा था. हालांकि, अभी शख्स की हालत बेहतर है और वो रिकवर कर रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज