डेड बॉडी की फोटो क्लिक कर रहा था फोटोग्राफर, लाश से आई आवाज और फिर...

डेड बॉडी की फोटो क्लिक कर रहा था फोटोग्राफर, लाश से आई आवाज और फिर...
सांकेतिक तस्वीर

जिस वक्त फोटोग्राफर डेड बॉडी (Dead Body Pics) की तस्वीरें ले रहा था, उसी समय उसे कुछ आवाज सुनाई दी. डेड बॉडी से आवाज आने के बाद फोटोग्राफर को शक हुआ और उसने बॉडी की मुंह के पास जाकर गौर किया. जिसे सब मरा हुआ समझ रहे थे वो जिंदा निकला.

  • Share this:
नई दिल्ली. केरल (Kerala Photographer) के एर्नाकुलम में एक अस्पताल के बाहर पुलिस की कार्रवाई के लिए एक मृतक की तस्वीरें ले रहे फोटोग्राफर (Photographer) ने ऐसा काम किया है, जिसकी तारीफ सोशल मीडिया (Social Media) पर हो रही है. दरअसल, जिस वक्त फोटोग्राफर डेड बॉडी (Dead Body Pics) की तस्वीरें ले रहा था, उसी समय उसे कुछ आवाज सुनाई दी. डेड बॉडी से आवाज आने के बाद फोटोग्राफर को शक हुआ और उसने बॉडी के मुंह के पास जाकर गौर किया. जिसे सब मरा हुआ समझ रहे थे वो जिंदा निकला. इसके बाद फोटोग्राफर ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. इसके बाद तुरंत शख्स को आईसीयू में एडमिट किया गया और अब उसका इलाज चल रहा है.

फोटोग्राफर का नाम टोमी थॉमस बताया जा रहा है. वहीं, जिसको सब मरा हुआ समझ रहे थे उस शख्स का नाम सिवादासन है. टोमी का कहना है जिस वक्त वो पुलिस कार्रवाई के लिए सिवादासन की फोटो ले रहे थे उस समय वो कुछ बोलने लगा. इसके बाद टोमी थॉमस ने वहां मौजूद पुलिस को सूचना दी.

बाल-बाल बची शख्स की जान
वर्तमान में सिवादासन का इलाज आईसीयू में चल रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि अगर टोमी ने सही वक्त पर उनकी आवाज नहीं सुनी होती और तुरंत एक्शन नहीं लिया होता तो उसकी मौत हो चुकी होती.
घर में अकेले रहता था शख्स


रिपोर्ट्स के मुताबिक सिवादासन पलक्कड़ अपने घर में अकेले रहते हैं. रविवार को सिवादासन से मिलने के लिए कोई उनके घर पर आया. उन्हें जमीन पर पड़ा देख लगा कि वो मर गए हैं. जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने कार्रवाई शुरू की और फोटो क्लिक करने के लिए टॉमी को बुलाया. एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए टोमी थॉमस ने बताया कि वो पिछले 25 सालों से पुलिस विभाग के लिए फोटोग्राफी कर रहे हैं. मैं जब सिवादासन के घर में पहुंचा तो वो मुंह के बल गिरे पड़े थे. उनके सिर से खून निकल रहा था. कमरे में ज्यादा लाइट्स नहीं थी, जिसकी वजह मैं सिवादासन की ओर झुका, ताकि लाइट्स को ऑन कर सकूं. इसी दौरान मुझे आवाज सुनाई दी और मैंने पुलिस अधिकारियों को बताया कि ये शख्स जिंदा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading