12वीं मंजिल से गिरी 2 साल की बच्ची को डिलीवरी बॉय ने किया कैच, VIDEO वायरल

12वीं मंजिल पर रेलिंग के सहारे बच्ची थोड़ी देर लटकी रही हालांकि कुछ ही देर में उसका बैलेंस बिगड़ गया (Photo Credit- Video Grab)

12वीं मंजिल पर रेलिंग के सहारे बच्ची थोड़ी देर लटकी रही हालांकि कुछ ही देर में उसका बैलेंस बिगड़ गया (Photo Credit- Video Grab)

हनोई में एक ऐसी घटना हुई जिसे देखकर सब हैरान हैं, यहां एक डिलीवरी बॉय ने अपनी जाबांजी का परिचय देते हु 12वीं मंजिल से गिरी बच्ची को बचा लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 10:55 PM IST
  • Share this:
हनोई. वियतनाम (Vietnam) के हनोई (Hanoi) में एक ऐसी चौंकाने वाली घटना सामने आई जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. हनोई में एक डिलीवरी बॉय ने 12वीं मंजिल से गिर रही एक दो साल की बच्ची को कैच कर लिया. 31 साल के न्गुयेन नागॉस मान्ह 5 बजे एक डिलीवरी करने के लिए कार में बैठे इंतजार कर रहे थे. तभी उन्होंने एक बच्चे के रोने की आवाज सुनी. उन्होंने देखा कि एक महिला चिल्ला रही है और खिड़की के बाहर गर्दन निकालकर देख रही है. उन्हें पहले लगा कि शायद बच्ची कोई बदमाशी कर रही है लेकिन फिर उन्होंने देखा कि बच्ची नीचे गिर रही है और जमीन से 50 मीटर ऊपर है. उन्होंने देखा कि बच्ची बालकनी पर लटकी हुई है.

इसके बाद मान्ह ने अपनी कार से तेजी से निकले और बिल्डिंग के करीब चले गए और जहां बच्ची थी उसके करीब पहुंचने की कोशिश करने लगे. वह वहां के जनरेटर की छत पर चढ़ गए और हालांकि वहां खड़े होकर वह थोड़ा लड़खड़ा गए लेकिन जब बच्ची गिरने लगी तो वह उसे बचाने के लिए कूद गए. इसके चलते छत पर एक डेंट भी पड़ गया. मान्ह ने बताया कि उन्होंने बच्ची को बचाने के लिए अपनी ओर से भरसक प्रयास किया और आखिरकार वह अपनी इस कोशिश में सफल हो गए.

Youtube Video




घटना का पूरा वीडियो पास के ही अपार्टमेंट में रहने वाले एक शख्स ने बनाया है जिसमें दिख रहा है कि बच्ची किस तरह बालकनी की पतली सी रेलिंग में झूल रही है. बच्ची कुछ देर उसे पकड़ने की कोशिश करती है लेकिन बाद में वह असफल होकर गिरने लगती है जिसे कि ये डिलीवरी बॉय कैच कर लेता है.
बच्ची के मुंह से खून आने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसका कूल्हा खिसक गया है हालांकि उसे और किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज