Home /News /ajab-gajab /

बॉडी पर कैंची-चाकू चला मलाइका अरोड़ा-सा पाया फिगर, खर्च करने पड़े इतने लाख रूपये

बॉडी पर कैंची-चाकू चला मलाइका अरोड़ा-सा पाया फिगर, खर्च करने पड़े इतने लाख रूपये

सौ.इंस्टाग्राम/kimirving1:वजन कम करने के लिए खर्च किए 8 लाख

सौ.इंस्टाग्राम/kimirving1:वजन कम करने के लिए खर्च किए 8 लाख

किम इरविंग (Kim Irving) अपने प्लस साइज से बुरी तरह ऊब गई थीं. वो हर हाल में सेक्सी, खूबसूरत ड्रेसेज़ और बिकिनी पहनना चाहती थी. मगर उनका हैवी वेट इसकी इजाज़त नहीं देता था. लिहाज़ा उन्होंने 8 लाख रुपए खर्च कर पूरे शरीर की सर्जरी करवा डाली. अब खुद को देख उनकी खुशी संभाले नहीं संभल रही.

अधिक पढ़ें ...

खूबसूरत और छरहरा दिखना कौन नहीं चाहता. हर किसी की ख्वाहिश होती है कि वो हर उम्र में मेंटेन रहे. हर तरह के कपड़े पहन सके. लोग उसे देख चेहरा न बनाए. फीट रहने से खुद का कॉन्फिडेंस भी बढ़ता है. यही वजह है की एक महिला ने खुद को फीट करने के लिए इतने रुपए खर्च कर दिए लाइमलाइट में आ गई.

सेल्बी, उत्तरी यॉर्क (Selby, North Yorks) की रहने वाली 36 साल की किम इरविंग (Kim Irving) ने खुद को फीट करने के लिए डायट, एक्सरसाइज सब करके, पर बॉडी पर बाल भर भी असर देखने को नहीं मिला. काफी वक्त और मेहनत के बाद भी जब उसका हैवी वेट कम होता नहीं दिखा तो उसने खुद को चाकू-कैंची के हाथों सौंपने का मन बना लिया. जी हां, अब किम हर हाल में स्लिम होने के लिए सर्जरी की शरण में चली गई.

लाखों खर्च कर पूरा किया सुंदर सपना
किम बाकी स्लिम लड़कियों की तरह हर तरह की सुंदर ड्रेसेज़ पहनना चाहती थी. वो बिकिनी में खुद को फ्लॉन्ट करना चाहती थी मगर हैवी और लूज़ स्किन बॉडी के चलते वो ऐसा नहीं कर पाती थी. 3 बच्चों की मां किम की देह डिलिवरी के बाद और झूल सी गई थी. जिसकी वजह से खुद ही कोई ग्लैमरस ड्रेस नहीं पहनना चाहती थी. उन्होंने इंटरनेट पर तमाम तरह की वेट लॉस ट्रिटमेंट और थेरेपी के बारे में जानकारी जुटाई और फिर निर्णय किया सर्जरी करवाने का जिसके लिए उन्होंने टर्की (Turkey) की उड़ान भरी, और एक-एक कर कई सर्जरीज़ करवाई जिसमें उनके कुल 8 लाख से ज्यादा रुपए खर्च हुए. मगर इसके बाद जो रिज़ल्ट सामने आया उसे देखकर वो पैसों के नुकसान को पूरी तरह भूल गई.

KIM 2

सौ.इंस्टाग्राम/kimirving1:फैट टू फिट की शॉकिंग जर्नी देखिए
KIM 3

सौ.इंस्टाग्राम/kimirving1:अब बला की खूबसूरत लगती हैं 36 साल की किम

ऐसी बदला रुप कि पहचान नहीं पाते लोग
सर्जरी के लिए किम नॉर्थ यॉर्क (North Yorks) से टर्की (Turkey)गईं. वहां गैस्ट्रिक स्लीव (Gastricsleeve) सर्जरी और इंजेक्शन के ज़रीए किम ने सारा एक्स्ट्रा फैट निकलवाया. फिर वापस आ गई कुछ समय बाद उनका वजन तो थोड़ा कम हुआ पर वो काफी नहीं था. लिहाज़ा किम ने फिर से टर्की जाकर प्लास्टिक सर्जरी (Plastic surgery) करवाई और मम्मी मेकओवर (mummy makeover) के तहत टमी टक, ब्रेस्ट लिफ्ट और फैट इंजेक्शन के ज़रिए (tummy tuck, a breast lift with fat injections) खुद को फीट किया. सर्जरी के एक हफ्ते बाद किम पूरी तरह स्लिम ट्रिम हो गई. वो पहले से कहीं ज्यादा छरहरी, खूबसूरत और गॉर्जियस लगने लगी थी. किम एक मेकअप आर्टिस्ट हैं ऐसे में उनका मेंटेन दिखना पेशे की मांग थी. उनका बेतहाशा वजन तब बढना शुरु हुआ था जब वो एक चाइनिज़ रेस्टोरेंट में काम करती थी. वहां दिन में 4 बार फ्री चाइनिज़ फूड मिलता था. जिसे खा-खाकर किम ने खुद को दोगुना मोटा बना लिया था. हालांकी अब वो पहले से भी कहीं ज्यादा खूबसूरत लगने लगी हैं. भले ही इसके लिए उन्हें अपना बैंक बैलेंस थोड़ा बिगाड़ना पड़ा.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर