Home /News /ajab-gajab /

kind woman gives her food to hungry delivery boy to break roza wins heart sankri

रोजा खोलने के लिए महिला ने ऑनलाइन मंगवाया खाना, भूखे डिलीवरी ब्वॉय का भर दिया पेट

रमजान में महिला की दरियादिली ने जीता लोगों का दिल (इमेज- ट्विटर)

रमजान में महिला की दरियादिली ने जीता लोगों का दिल (इमेज- ट्विटर)

रमजान के महीने में एक महिला ने वो नेक काम किया, जिसके बाद उसकी चर्चा होने लगी. मलेशिया में रहने वाली इस महिला ने रोजा खोलने के लिए ऑनलाइन खाना मंगवाया था. लेकिन खुद खाने की जगह उसने भूखे डिलीवरी ब्वॉय का पेट भर दिया.

रमजान का पाक महीना चल रहा है. रोजा रखने के अलावा खुदा लोगों की दिलदारी से भी खुश होते हैं. इस पाक महीने में मलेशिया में रहने वाली एक महिला ने जो किया, उसने सभी का दिल जीत लिया. इस महिला ने अपना रोजा तोड़ने के लिए ऑनलाइन खाना मंगवाया था. लेकिन रेस्त्रां में काफी भीड़ की वजह से रोजा खोलने के समय तक खाना डिलीवर नहीं हो पाया. ऐसे में महिला ने ऑर्डर कैंसिल करने की जगह भूखे डिलीवरी ब्वॉय से उस खाने के जरिये रोजा तोड़ने की रिक्वेस्ट की.

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर इस महिला ने डिलीवरी ब्वॉय के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया. महिला का नाम विवि है. विवि ने रोजा खोलने के लिए ऑनलाइन फ्राइड राइस मंगवाया था. लेकिन खाना फ़ास्ट तोड़ने के समय, 7 बजकर 27 मिनट तक नहीं पहुंचा. इसके बाद विवि ने अपने लिए फटाफट खाना बनाया और रोजा तोड़ लिया. डिलीवरी ब्वॉय ने विवि को रेस्त्रां की तस्वीर भेजकर बताया कि भीड़ की वजह से ऑर्डर समय पर नहीं डिलीवर हो पाया. आगे विवि ने जो किया, उसने सभी का दिल जीत लिया.

भीड़ के कारण लेट था ऑर्डर
डिलीवरी ब्वॉय समय से रेस्त्रां पहुंच गया था. लेकिन रोजा तोड़ने के लिए वहां कई लोग आए हुए थे. भीड़ की वजह से उसका ऑर्डर लेट से पैक हो पाया. इसकी जानकारी उसने विवि को मैसेज के जरिये दे दी थी. लेकिन विवि ने ऑर्डर कैंसिल नहीं किया. उसने डिलीवरी ब्वॉय से पूछा कि क्या उसने रोजा तोड़ा है? इसपर न सुनने के बाद विवि ने उसे फ्राइड राइस खा लेने की बात लिखी. हालांकि, डिलीवरी ब्वॉय ने कई बार उसकी रिक्वेस्ट को खारिज कर दिया.

दरियादिली ने जीता दिल
विवि के बार-बार रिक्वेस्ट करने के बाद डिलीवरी ब्वॉय मान गया. उसने उस वक्त तक सिर्फ पानी पिया था. बाद में उसने विवि के आर्डर को खाकर रोजा खोला. लोग विवि की इस दरियादिली से काफी प्रभावित हुए. विवि ने लिखा कि वो पहले ही भरपेट खा चुकी थी. उसे ख़ुशी है कि उसकी वजह से किसी रोजेदार की भूख मिटी. विवि ने आगे लिखा कि वो तो अपनी मां के हाथों का बना खाना खाकर रोजा खोल चुकी थी. लेकिन ऐसे डिलीवरी ब्वॉयज दूसरों के लिए खाना पहुंचाते हैं और खुद भूखे रहते हैं.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Ramzan, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर