Home /News /ajab-gajab /

लड़की के हाथ पर बने टैटू थे मकान मालिक को नापंसद, बिना नोटिस के ही निकाल दिया घर से बाहर

लड़की के हाथ पर बने टैटू थे मकान मालिक को नापंसद, बिना नोटिस के ही निकाल दिया घर से बाहर

कैंडिस बॉल (Kadince Ball) का कहना है कि उनके मकानमालिक ने उन्हें टैटू की वजह से घर से निकाल दिया. (Credit- The Sun)

कैंडिस बॉल (Kadince Ball) का कहना है कि उनके मकानमालिक ने उन्हें टैटू की वजह से घर से निकाल दिया. (Credit- The Sun)

कनाडा (Canada) में पढ़ने वाली एक छात्रा ने अपने लिए बड़ी मुश्किल से बेगाने शहर में आशियाना (Flat on Rent) ढूंढा था. उसे क्या पता था कि उसके हाथ पर बने टैटू (Tattoos on Arm) की वजह से उसे यूं बेघर हो जाना पड़ेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    किसी दूसरे शहर में पढ़ाई करने के लिए जाना आसान नहीं होता है. सबसे बड़ी समस्या जो छात्रों के सामने होती है- वो है घर की. कनाडा (Canada) के टोरंटो (Toranto) में मेडिकल स्टूटेंड (Medical Student) के तौर पर पहुंचीं कैडिंस बॉल (Kadince Ball) के साथ भी ऐसा ही हुआ. उन्हें अपने लिए कुछ सालों का आशियाना ढूंढने की ज़द्दोजहद के दौरान एक ऐसी ही घटना से दो-चार होना पड़ा.

    कैंडिस बॉल ने हाल ही में ओंटारियो (Ontario) की वेस्टर्न यूनिवर्सिटी (Western University ) में मेडिकल साइंस की पढ़ाई के लिए दाखिला लिया है. The Sun के मुताबिक कैडिंस ने अपने लिए ऑनलाइन साइट पर प्रॉपर्टी ढूंढी थी. ये डील पूरी तरह से फाइनल भी हो गई थी और रेंट एग्रीमेंट भी बन गया था. इसी बीच कुछ ऐसी वजह से उनके सिर से छत छिन गई, जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी.

    मकानमालिक ने कहा तुरंत खाली कर दो घर
    कैडिंस बॉल के मकानमालिक ने अचानक ही जब रेंट एग्रीमेंट रद्द करने की बात कही, तो कैडिंस ने उनसे इसकी वजह पूछी. इतना ही नहीं मामले को सुलझाने के लिए बात-चीत करने का भी ऑफर दिया, लेकिन मकान मालिक कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थी. इतना ही नहीं वो लगातार इस बात पर अड़ाी था, कि कैडिंस तुरंत मकान खाली कर दें. न तो लैंडलॉर्ड घर खाली करने की साफ वजह बता रहा था, न ही इस पर बात करना चाहती थी.

    ये भी पढ़ें- ‘अच्छा खाना और ढेर सारी तारीफ’, महिला ने बताए पति को खुश रखने के गुर, लोगों ने कहा- 1940 से आगे बढ़ो

    किरायेदार के टैटू से थी मकानमालिक को दिक्कत
    आखिरकार कैडिंस को थक-हारकर घर खाली ही करना पड़ा. हालांकि उन्हें बाद में इस बात का पता चला कि उनके मकानमालिक को उनके हाथ पर बने टैटू नापसंद थे, जिसकी वजह से वो उन्हें अपने घर में नहीं रहने देना चाहते थे. मेडिकल स्टूडेंट कैडिंस ने अपने शरीर पर तमाम टैटू बनवा रखे हैं. मकानमालिक का कहना था कि लड़की के हाथ टैटू से भरे हुए हैं और इन टैटूज़ को देखकर उन्हें डर लगता है. ऐसे में वो बिल्कुल नहीं चाहते कि कैडिंस उनके घर में रहे और उनका रोज़ाना उससे आमना-सामना हो. वैसे ये किसी से मकान खाली कराने की कोई वजह नहीं हुई, लेकिन कैडिंस को अपने लैंडलॉर्ड के सनकी व्यवहार को झेलने के अलावा कोई चारा भी नहीं था.

    Tags: Bizarre story, Canada, Landlord

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर