होम /न्यूज /अजब गजब /मछली से भी किराया वसूलता है मकानमालिक, 16 हज़ार का एकमुश्त पेमेंट, हर महीने 1200 रुपये!

मछली से भी किराया वसूलता है मकानमालिक, 16 हज़ार का एकमुश्त पेमेंट, हर महीने 1200 रुपये!

मकानमालिक ने मछली का भी किराया वसूलना शुरू कर दिया. (Credit- Shutterstock)

मकानमालिक ने मछली का भी किराया वसूलना शुरू कर दिया. (Credit- Shutterstock)

Landlord Charges 16000 Rupees as Fish Fee: मकानमालिक को जैसे ही पता चला कि उसके घर में लड़की के अलावा एक मछली भी रहती ...अधिक पढ़ें

Landlord Takes Monthly Pet Charge: किरायेदार और मकानमालिक के बीच तो हमेशा ही कुछ न कुछ नोकझोंक चलती ही रहती है. कभी मकानमालिक तो कभी किरायेदार भारी पड़ जाता है. आज हम आपको जो किस्सा बताने जा रहे हैं, उसमें मकानमालिक अलग ही किस्म की डिमांड कर रहा है. शायद ही आपने पहले कभी सुना हो कि घर में पालतू जानवर रखने के लिए मकानमालिक अलग से किराया लेते हों, लेकिन शख्स ऐसा ही कर रहा है.

वैसे तो घर में पालतू जानवर को पालना हर इंसान की अपनी च्वाइस होती है, लेकिन कई बार लैंडलॉर्ड इसको लेकर भी नियम-कानून बनाते हैं. मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक मकानमालिक को जैसे ही पता चला कि उसके घर में लड़की के अलावा एक मछली भी रहती है, तो उसने मछली का भी किराया वसूलना शुरू कर दिया, वो भी तो वन टाइम डिपॉजिट के साथ.

गोल्डफिश रखने के लिए बढ़ा किराया
टिकटॉक पर अमेरिका की रहने वाली एक लड़की ने बताया कि उसके साथ क्या हुआ. उसने एक स्क्रीनशॉट के ज़रिये बताया कि अब मछलियां पालने के लिए भी मकानमालिक किराया ले रहे हैं. स्क्रीनशॉट के मुताबिक मछली पालने के लिए मकानमालिक 16000 रुपये की वन टाइम फीस ले रहे हैं और उन्होंने मछलियों की एग्रेसिव ब्रीड को परमिशन नहीं दे रखी है. इतना ही नहीं, 16 हज़ार की एकमुश्त किस्त देने के बाद हर महीने 1200 रुपये भी चार्ज किए जा रहे हैं और मछलियों को रखने का किराया है.

जानकर हैरान रह गए लोग
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 60 हज़ार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोगों ने कमेंट करके हैरानी जताई कि वाकई ऐसा हो रहा है? एक यूज़र ने कहा कि ये लालच है जबकि दूसरे का कहना था कि ये पागलपन है. वहीं कई लोगों ने बढ़ते हुए किराये पर चिंता ज़ाहिर की है वहीं कुछ यूज़र्स का कहना था कि एग्रेसिव ब्रीड से उनका क्या मतलब है? घर में शार्क या व्हेल तो पाली नहीं जाती हैं.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें