• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • PHOTOS: 29 बेडरूम वाले बंगले में कई गर्लफ्रेंड्स के साथ रहता था अरबपति, हर रोज होती थी न्यूड पार्टीज

PHOTOS: 29 बेडरूम वाले बंगले में कई गर्लफ्रेंड्स के साथ रहता था अरबपति, हर रोज होती थी न्यूड पार्टीज

2017 में 91 साल के हेफनर की मौत के बाद अब ये बंगला वीरान पड़ा है

2017 में 91 साल के हेफनर की मौत के बाद अब ये बंगला वीरान पड़ा है

91 साल के अरबपति हघ हेफनर (Billionaire Hugh Hefner) की मौत 2017 में हुई थी. प्लेबॉय मेंशन (Playboy Mansion) के मालिक हेफनर अपने जिस बंगले में कई गर्लफ्रेंड्स के साथ रहता था, उसकी लेटेस्ट फोटोज सामने आई हैं. जिस घर में कभी रोज न्यूड पार्टीज (Nude Parties) होती थी, आज वो बदबूदार खंडहर में बदल गया है.

  • Share this:
    लॉस एंजिलिस (Los Angeles) में बना प्लेबॉय मेंशन किसी परिचय मोहताज नहीं है. प्लेबॉय मैगजीन (Playboy Magazine) के मालिक हघ हेफनर इसी बंगले में रहा करते थे. इस बंगले में हर दिन न्यूड पार्टीज हुआ करती थी. हेफनर इस बंगले में अपनी कई प्रेमिकाओं के साथ रहते थे. ये मेंशन कई वजहों से बदनाम था लेकिन उसी बदनामी की वजह से इसके चर्चे थे. हालांकि, 2017 में हेनफर की मौत के बाद से ये बंगला गुमनाम हो गया.

    1974 में हेफनर ने इस बंगले को ख़रीदा था. इसके बाद अगले 40 साल वो यहां रहा. वो इस घर में अपनी कई प्रेमिकाओं के साथ रहता था, जिन्हें वो बनी बुलाया करता था. यहां ड्रग्स पार्टी खुलेआम हुआ करती थी. साथ ही ये अपनी न्यूड पार्टीज के लिए मशहूर था. लेकिन 2017 में हेफनर की मौत के बाद ये बंगला वीरान हो गया. अब इतने सालों के बाद इसकी तस्वीरें सामने आई हैं.

    playboy mansion new photos

    लूट का शिकार हुआ बंगला
    रिपोर्ट्स के मुताबिक, हेफनर की मौत के बाद घर में चोरी हुई थी. एक सोर्स ने US Magazine Globe को बताया था कि चोर घर के बेडरूम में मौजूद कई सेक्स टॉयज ले गए थे. साथ ही दीवारों से कीमती पेंटिंग्स चुरा लिए गए थे. इसके निशान दीवारों पर साफ़ दिखाई दे रहे थे. हेफनर की मौत से एक साल पहले ही इस घर को दूसरे शख्स ने 100 मिलियन यूरो यानी करीब 10 अरब 22 करोड़ 79 लाख रुपए में खरीदा था. इस घर को जब हेफनर ने ख़रीदा था तब इसकी कीमत 10 करोड़ 22 लाख थी.

    playboy mansion new photos 2

    हो रहा है रिनोवेट
    अब इस घर में कोई नहीं रहता. इस घर की जो लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है उसमें ये रिनोवेट हो रहा है. आसपास के लोगों का कहना है कि खंडहर हो चुका है. 14 हजार स्क्वायर फुट में बने इस घर में 29 बेडरूम है. अब देखरेख के अभाव में हर कमरे की हालत खराब हो चुकी है. बाहर से देखने पर अब ये बंगला भुतहा नजर आता है. इस बंगले में रह चुकी हेफनर की कई गर्लफ्रेंड्स ने पहले भी घर के रिनोवेशन की बात कही थी. उनका कहना था कि हेफनर अपनी उम्र के हिसाब से बंगले का इंटीरियर रखते थे. अब उनकी मौत के बाद हालत और खराब हो चुकी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज