जब भैंसों के झुंड को देख भागे शेर और शेरनी, लगाई तेजी से दौड़...Video

जब भैंसों के झुंड को देख भागे शेर और शेरनी, लगाई तेजी से दौड़...Video
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/ट्विटर

Lion lioness run away watching the herd of buffaloes: लेकिन कभी कोई शेर और शेरनी, भैंस (Buffalo) से डर सकता है? सवाल थोड़ा सा अटपटा है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social media) यूजर्स इसी कंफ्यूजन में है कि आखिरकार कोई शेर, भैंस से कैसे डर सकता है.

  • Share this:
नई दिल्ली. शेर (Lion) का नाम सुनते ही हमारे दिमाग में एक निडर, खूंखार और तेज जानवर की छवि बनती है. शायद इसीलिए हम शेर को जंगल का राजा (Lion King of Forest) कहते हैं और शेरनी (Lioness) को जंगल की रानी. बचपन से लेकर आजतक हमने जितनी भी कहानियां सुनी है उसमें जंगल का राजा शेर और शेरनी, बाकि जानवरों को डराते हैं और उन्हें अपना शिकार बनाते हैं, लेकिन कभी कोई शेर और शेरनी, भैंस (Buffalo) से डर सकता है? सवाल थोड़ा सा अटपटा है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social media) यूजर्स इसी कंफ्यूजन में है कि आखिरकार कोई शेर, भैंस से कैसे डर सकता है.

दरअसल, इन दिनों ट्विटर (Twitter) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है, जिसके बाद आपके मन में भी यही कंफ्यूजन आ जाएगा. इस वीडियो में जंगल का राजा शेर और शेरनी, भैंसों के एक झुंड से डरकर भागते हुए नजर आ रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं शेर अपनी शेरनी को बचाने के लिए भैंसों पर जब दहाड़ मारता है तो भी वो डर नहीं रहे हैं. आप खुद ही देख लीजिए इस Video में...
इस वीडियो को आईएफएस ऑफिस सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडयो को शेयर करते हुए नंदा ने कैप्शन में लिखा, 'भैंस का तख्तापलट, राजा और रानी को अलग कर दिया.' इस वीडियो को इतना पसंद किया जा रहा है कि इस वीडियो पर अब तक 7 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं, सैकड़ों लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं. देखें किसने क्या कुछ कहा...ट्विटर यूजर रविंद्र मनी त्रिपाठी ने कहा, ये कुछ और नहीं बस एकता की ताकत है.
वहीं, एक यूजर इस वीडियो को देखने के बाद शेर की तारीफ कर रहे हैं, जिस तरह से उसने अपनी शेरनी को भैंस के झुंड से बचाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading