शेरनी और बच्चे की फोटो वायरल, लोगों ने 'बताया' दोनों क्या बात कर रहे हैं!

शेरनी और बच्चे की फोटो वायरल, लोगों ने 'बताया' दोनों क्या बात कर रहे हैं!
फोटो साभारः Twitter/ IFS Praveen Kaswan

Lioness and Cub Viral pics: इस खूबसूरत तस्वीर को आईएफएस अफसर परवीन कासवान ने शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जरा अंदाजा लगाइए कि ये किस मामले पर बात कर रहे हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2020, 1:52 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. जब एक बच्चा बड़ा होता है तो मां उसे कई तरह की बातें सिखाती है. मां अपने बच्चों को खाना खाने का सही तरीका, बड़ों से कैसे बात की जाती है और भी कई चीजों के बारे में बताती है. हम इंसानों के साथ तो ऐसा होता है, लेकिन क्या जानवरों के साथ भी ऐसा ही होता है? क्या जानवर के बच्चे जब बड़े होते हैं तो उन्हें भी उनकी मां चीजों की जानकारी देती है? आप सोच रहे होंगे ये किस तरह का बेतुका सवाल पूछा जा रहा है.

सवाल सुनने में थोड़ा सा अटपटा जरूर हो सकता है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शेरनी (Lioness) और उसके बच्चे (Cub) की तस्वीर वायरल (Viral Pics) हो रही है. इस तस्वीर को देखने के बाद सबके मन में यही सवाल आ रहा है कि आखिरकार दोनों के बीच क्या बातचीत हो रही है. इस खूबसूरत तस्वीर को आईएफएस ऑफिस परवीन कासवान ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए परवीन ने कैप्शन में लिखा, 'आपको क्या लगता है ये दोनों किस बारे में बात कर रहे हैं.'

ट्विटर पर इस तस्वीर के शेयर होने के बाद एक कॉम्पिटिशन शुरू हो गया है. ट्विटर यूजर्स में इस बात की होड़ उठी है कि आखिरकार दोनों क्या सोच रहे हैं.ट्विटर यूजर मिली का कहना है कि शेर राजा दुनिया पर शासन करने के बारे में सिम्बा को बता रहा है.वहीं, सुष्मिता मोंडल का कहना है कि शेरनी अपने बच्चे से कह रही है कि जंगल को बचाने के लिए बहादुर बनो. ट्विटर यूजर सुधांशू ने जो कहा वो तो हम कह भी नहीं सकते. बिल्कुल भी नहीं.
पायल ने कहा, "मां कह रही है, आज तो जाने दे रही हूं लेकिन अब की आगे और कोई बदमाशी करी तो मैं नहीं मेरा बेलन बात करेगा..!!"
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज