शिकार की ताक में बैठी थी शेरनी, पीछे से लपका शेर और फिर...देखें Viral Video

शेर और शेरनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जंगल का राजा शेर (Lion) जब शिकार करने पर उतरता है तो सभी की सिट्टी पिट्टी गुम कर देता है. पर कहा जाता है कि शेरनी (Lioness), शेर से भी घातक शिकारी होती है. वो ताक लगाकर शांति से शिकार की तलाश करती है और फिर उस पर अटैक करती है.

  • Share this:
नई दिल्ली. जंगल का राजा शेर (Lion) जब शिकार करने पर उतरता है तो सभी की सिट्टी पिट्टी गुम कर देता है. पर कहा जाता है कि शेरनी (Lioness), शेर से भी घातक शिकारी होती है. वो ताक लगाकर शांति से शिकार की तलाश करती है और फिर उस पर अटैक करती है. लेकिन जब कोई शेरनी ताक लगाकर बैठी हो और उसके शिकार को शेर निशाना बना ले तो क्या होगा? सुनने में ये कहानी जितनी खतरनाक है उससे भी कहीं ज्यादा दिल को दहला देने वाला है ये वीडियो जो आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है.

इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि ये किसी सफारी साइट का सीन है. वीडियो में एक सांड का झुंड दौड़ रहा है. सांड के झुंड के एक तरफ कुछ लोग जीप में खड़े होकर इस सीन को देख रहे हैं. शेरनी बिल्कुल घात लगाए बैठी है कि जैसे ही उसे मौका मिलेगा वो दौड़ लगा रहे सांड के झुंड में से किसी को शिकार बना लेगी, लेकिन तभी शेर दौड़कर आता है और आगे क्या होता है इसको जानने के लिए आपको ये Video देखना होगा.



देखा आपने शेर कैसे सांड के झुंड में से एक को अपना शिकार बनाता है और शेर को ऐसा करता देख शेरनी फुर्र हो जाती है. ये वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहा है. शेयर करने के महज 4 घंटे के अंदर की इस वीडियो पर 14 हजार से ज्यादा व्यूज, 2 हजार लाइक्स और 300 से ज्यादा कमेंट मिल चुके हैं.



अपनी ऊर्जा क्यों बर्बाद करें, जब आप किसी और को प्राप्त कर सकते हैं जो आप चाहते हैं और आवश्यकता है.



इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे हसबैंड और वाइफ से कनेक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, पत्नी इंतजार करती है और पति देखता नहीं सीधे ही पकड़ लेता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.