होम /न्यूज /अजब गजब /खेत में घुस गईं शेरनियां, डरने के बजाय शख्स मोबाइल से बनाता रहा वीडियो !

खेत में घुस गईं शेरनियां, डरने के बजाय शख्स मोबाइल से बनाता रहा वीडियो !

वीडियो में एक शख्स बड़े ही आराम से शेरनियों का वीडियो बना रहा है. (Credit- Twitter/@susantananda3)

वीडियो में एक शख्स बड़े ही आराम से शेरनियों का वीडियो बना रहा है. (Credit- Twitter/@susantananda3)

Lioness in Farms Video: शेरनियों को देखकर यूं तो इंसान के छक्के छूट जाते हैं लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स बड़े ...अधिक पढ़ें

Lioness Viral Video: सोशल मीडिया पर यूं तो बहुत सारे वीडियो हमें देखने को मिलते हैं लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जो रोंगटे खड़े कर देते हैं. खासतौर पर जंगली जानवरों के वीडियो देखकर ही हम सिहर जाते हैं और अगर बात उनके शिकार की हो, तो इनकी क्रूरता हमें सन्न कर देती है. इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहे है, जिसमें एक नहीं 3-3 खूंखार शेरनियां दिखाई दे रही हैं.

आपके सामने कोई शेर ही आ जाए, तो जाहिर है कि डर के मारे आपकी हालत खराब हो जाएगी और आप वहां से भागने के बारे में सोचने लगेंगे. शेरनियों को देखकर यूं तो सभी के छक्के छूट जाते हैं लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स बड़े ही आराम से उनका वीडियो बना रहा है, जबकि उसके सामने एक नहीं बल्कि 3-3 शेरनियां मौजूद हैं.

खेत में शेरनी पर शख्स को खौफ नहीं
दंग कर देने वाले इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक विशालकाय शेरनी खेतों में आराम से टहल रही है. कैमरा पैन होते ही आपको दिखता है कि थोड़ी दूरी पर दो और शेरनियां खेत में बैठकर आराम कर रही होती हैं. वहीं सामने एक शख्स खड़ा हुआ है, जो उन्हें देखकर डरता नहीं है, बल्कि आराम से हाथ में मोबाइल लेकर या तो उनकी तस्वीर या वीडियो बना रहा होता है. वीडियो देखने के बाद लोग खौफ में हैं लेकिन इस शख्स को मानो बिल्कुल डर नहीं लग रहा है.

वीडियो देखकर दंग हुआ लोग
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया है और कैप्शन में बताया है कि -गुजरात में एक दिन. महज 22 सेकंड के इस वीडियो को लोग हैरान-परेशान होकर देख रहे हैं. अब तक इसे 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 4000 से ज्यादा लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं.

Tags: Ajab Gajab, Viral video news, Wildlife Viral Video

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें