Home /News /ajab-gajab /

कपल के लैपटॉप बैग से निकला शेर का कटा सिर, तांत्रिक को 18 लाख में बेचने की थी तैयारी

कपल के लैपटॉप बैग से निकला शेर का कटा सिर, तांत्रिक को 18 लाख में बेचने की थी तैयारी

काला जादू की दवा बनाने में इस्तेमाल होता शेर का सिर (इमेज- फेसबुक)

काला जादू की दवा बनाने में इस्तेमाल होता शेर का सिर (इमेज- फेसबुक)

साउथ अफ्रीकन पुलिस (South African Police) को एक कपल के बैग से शेर का कटा हुआ सिर (Lions Head Found In Backpack) मिला है. कपल इस सिर को काला जादू करने वाली एक तांत्रिक (Black Magic From Lion Head) के पास ले जा रहे थे.

    दुनिया में आज भी कई लोग काले जादू (Black Magic) में विश्वास करते हैं. लोग तांत्रिकों के चक्कर में पड़कर अपना काफी नुकसान कर बैठते हैं. साउथ अफ्रीका(South Africa) में पुलिस को एक कपल के बैग में शेर का कटा हुआ सिर (Lion Head Found) मिला है. इसके बाद वहां सनसनी मच गई. पुलिस ने कपल को तब पकड़ा जब वो इस सिर को एक तांत्रिक के पास बेचने जा रहे थे. इस सिर से तांत्रिक काले जादू की दवा बनाने वाली थी. शेर के कटे सिर के बदले तांत्रिक कपल को 18 लाख देने वाला था.

    द सन की खबर के मुताबिक, पुलिस ने कपल को तांत्रिक से मुलाकात से ठीक पहले पकड़ा. दरअसल, पुलिस को कपल के हावभाव से कुछ गड़बड़ का संदेह हो गया था. इसके बाद एक मिडिलमैन के जरिये कपल से पुलिस ने मीटिंग फिक्स की और इस मामले का खुलासा हो पाया. कपल की पहचान 59 साल के जोसफ मोड़ीमे और 54 साल की एमिली मशाबा के तौर पर हुई. दोनों अपने साथ बैग में शेर का कटा सिर लेकर जा रहे थे.

    पुलिस ने कपल को National Environmental Management Biodiversity Act 2004 के तहत अरेस्ट किया. अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि कपल ने इस सिर को शिकारी से खरीदा था या फिर साउथ अफ्रीका में होने वाले शेरोन के इलीगल फार्म से. बता दें कि इस देश में शेरों की फार्मिंग की जाती है. इसमें जिन शेरों को पाला जाता है, बाद में उन्हें मारकर उनकी हड्डियां बेची जाती है.

    lion head in backpack

    काली प्लास्टिक में लिपटा मिला कटा सिर

    National Prosecuting Authority के प्रवक्ता Henry Mamothame के मुताबिक़ ये कपल एक तांत्रिक की तलाश में था. जब टीम को ये जानकारी हुई कि एक कपल जोरों से तांत्रिक की तलाश कर रहा है तभी उन्हें शक हुआ. इसके बाद कपल से पुलिस ने पूछताछ की. पहले दोनों सकपका गए. जब पुलिस ने उनसे बैग मांगा तो भी उन्होंने बैग दिखाने से इंकार कर दिया. इसके बाद पुलिस का शक यकीन में बदल गया और उन्होंने कपल को हिरासत में ले लिया.

    lion head in backpack

    अपने सिर और पंजों के लिए शिकारी के निशाने पर होते हैं शेर

    जब कपल के बैग की जांच की गई तो पुलिस के होश उड़ गए. उनके बैग में शेर का कटा हुआ सिर था. सख्त पूछताछ में कपल ने सारी असलियत बता दी. कपल ने बताया कि वो इस सिर को एक तांत्रिक को बेचने की तैयारी में थे. इस सिर से काला जादू किया जा सकता है. ऐसा उन्होंने सुना था. बदले में उन्हें करीब 18 लाख रुपए मिलते. फिलहाल दोनों अरेस्ट कर लिए गए हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    Tags: Ajab Gajab, Black magic, Khabre jara hatke, Shocking news, South africa, Weird news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर