अपना शहर चुनें

States

रोड किनारे फंसी पिता की कार बेटे ने खिलौना गाड़ी से खींच निकाली, देखें वायरल वीडियो

फाइल फोटोः गाड़ी निकालने में पिता की मदद करता बच्चा
फाइल फोटोः गाड़ी निकालने में पिता की मदद करता बच्चा

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो (Viral Video) में एक बच्चे ने अपने पिता की फंसी कार को खींचकर बाहर निकालने में मदद की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 18, 2020, 7:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर हर रोज कुछ न कुछ ऐसा होता है, जिसे लोग पसंद करते हैं और वो वीडियो या फोटो वायरल हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो बुधवार को भी वायरल हुआ, जिसे अमेरिका के पूर्व बॉस्केटबॉल प्लेयर रेक्स चैपमैन (Rex Chapman) ने भी ट्वीट किया और अपना रिएक्शन भी दिया है.

वायरल वीडियो (Viral Video) में दिख रहा है कि एक बच्चे ने अपने पिता की कार को खाई से बाहर निकालने में मदद की. हालांकि पिता की कार खाई में नहीं गिरी थी, बल्कि रोड किनारे खड़ी थी. लेकिन, वीडियो में बच्चे के इमोशन और भाव भंगिमाएं इतनी मासूम हैं कि देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अभी तक इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है.

वायरल में बच्चा पहले अपनी खिलौना गाड़ी से पिता की गाड़ी को रस्सी से बांधता है और फिर गाड़ी को ड्राइव करके पिता की कार को बाहर निकालता है. दोनों गाड़ियों को रस्सी से बांधने के बाद बच्चा जैसे ही अपनी गाड़ी स्टार्ट करता है, उसके पिता अपनी कार में बैठ जाते हैं और गाड़ी चलाना शुरू कर देते हैं.



बच्चा पीछे मुड़कर अपने पिता की गाड़ी को देखता है और जब उसे लगता है कि उसकी गाड़ी पिता की कार को खींच रही है तो फिर अपनी खिलौना गाड़ी को आगे बढ़ाने लगता है.

वीडियो देखकर आप कहीं ये सोचने ना लग जाएं कि खिलौना गाड़ी ने भारी भरकम कार को कैसे खींच कर बाहर निकाल दिया. दरअसल, बच्चे के पिता अपनी कार को खुद ड्राइव कर रहे थे, लेकिन वो जताने कि कोशिश कर रहे थे कि उनका बेटा कार निकालने में मदद कर रहा है.

Viral Video: बीच पर आराम कर रहे थे लोग और तभी भरभरा कर गिर गयी चट्टान

इस वीडियो को देखने के बाद रेक्स चैपमैन ने बच्चे के पिता को 'डैड ऑफ द ईयर' का खिताब दे डाला, बल्कि सोशल मीडिया पर लोगों ने सुरक्षा चिंताओं को लेकर भी प्रतिक्रिया दी.

जिम कॉर्बेट में घूम रहे सैलानियों के सामने आया बाघ, देखें जंगल के बीच का यहन रोमांचक Video

इस वीडियो को 17 नवंबर को ट्वीटर पर शेयर किया गया था, जिसे अब तक 33 लाख बार देखा जा चुका है. साथ ही एक लाख 45 हजार बार से ज्यादा लाइक हुए हैं तो 20 हजार बार से ज्यादा ट्वीट किया गया है.

हालांकि ऐसा नहीं है कि सभी लोगों को ये वीडियो पसंद आया है, कुछ ने इसे खतरनाक बताते हुए सुरक्षा चिंताओं के प्रति आगाह किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज