Home /News /ajab-gajab /

मां के साथ शॉपिंग गई बच्ची ने खरीदी भूतिया गुड़िया, देखकर खौफ से कांप गई महिला !

मां के साथ शॉपिंग गई बच्ची ने खरीदी भूतिया गुड़िया, देखकर खौफ से कांप गई महिला !

एवा नाम की एक बच्ची की शॉपिंग (Girl shopped scary doll) देखकर मां खौफ में आ गई. (Credit- TikTok)

एवा नाम की एक बच्ची की शॉपिंग (Girl shopped scary doll) देखकर मां खौफ में आ गई. (Credit- TikTok)

मां के साथ शॉपिंग (Halloween Shopping) पर गई लड़की बड़े आराम से पूरे शॉपिंग सेंटर (Shopping Center) में टहल रही थी. इसी बीच उसे यहां एक ऐसी गुड़िया (Haunted Doll) दिखाई दी, जो उसे बेहद पसंद गई. आपको ये सामान्य बात लग रही होगी, लेकिन जब उसकी मां (Mother Scared of Daughter's Toy) और आंटी ने इस गुड़िया को देखा तो बेहद डर गईं. बच्ची अपने साथ इस गुड़िया को घर ले जाने की ज़िद कर रही थी, जबकि दोनों महिलाएं बामुश्किल उसकी ओर देखने की हिम्मत कर पा रही थीं. ये वाक्या उन्होंने TikTok पर शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

    फेस्टिवल (Festival Season Shopping) के सीज़न में बच्चे अगर माता-पिता के साथ शॉपिंग (Shopping For Festival) के लिए जाते हैं, तो पक्का अपने लिए दो-चार खिलौने (Toys Shopping) तो ज़रूर ही खरीद लेते हैं. एवा नाम की एक बच्ची भी इसी तरह शॉपिंग (Girl shopped scary doll) के लिए अपनी मां साथ गई, तो उसने कुछ ऐसा खरीद लिया कि उसकी मां देखकर खौफ में आ गई.

    बच्ची ने अपनी मर्जी से खुद के लिए एक पॉर्सेलेन डॉल उठाई थी. उसका कहना था कि उसे ये डॉल बेहद पसंद है. मज़ेदार बात तो ये थी कि खुद बच्ची डॉल को हॉन्टेड बता रही थी और उसे साथ घर के जाने की ज़िद कर रही थी. बच्ची की मां ने ये पूरा वाक्या TikTok वीडियो में शेयर करते हुए कहा है कि बच्ची की शॉपिंग काफी डरावनी थी.

    बच्ची ने कहा- मेरी गुड़िया भूतिया है !
    छोटी बच्ची अपनी मां और आंटी के साथ शॉपिंग के लिए पहुंची तो उसने खुद के लिए एक डरावनी गुड़िया चुनी. उसने ये डॉल कैमरे की तरफ दिखाते हुए कहा कि ये विक्टोरियन स्टाइल डॉल भूतिया है. उसकी बात सुनकर वीडियो बना रही आंटी ने डरकर उससे पूछा – एवा आपने डॉल को भूतिया क्यों कहा? इतने में बच्ची अपनी मां की तरफ मुड़ते हुए कहती है कि सुसी नाम की इस गुड़िया को वो अपने घर ले चलना चाहती है क्योंकि उसे घर में एक भूतिया गुड़िया चाहिए.

    ये भी पढ़ें- Viral Video: ब्यूटीशियन बंदर के हुनर पर फिदा हुए लोग, बोले – हो रही है त्यौहार की तैयारी 

    लोगों ने दी अजब-अजब प्रतिक्रिया
    वीडियो को अब तक टिकटॉक पर 10 लाख 70 हज़ार लाइक्स मिल चुके हैं. 13 हज़ार लोगों ने वीडियो को देखकर इस पर कमेंट किया है. ज्यादातर लोगों का कहना है कि इसी तरह एक भूतिया फिल्म की शुरुआत होती है. वहीं कुछ लोगों ने घर से जाने से पहले गुड़िया को साफ करने की सलाह दी है. एक यूज़र ने कहा कि गुड़िया ने ज़रूर बच्ची से कहा होगा कि वो उसे अपने साथ घर ले चले. कुछ लोगों ने मां-बेटी के निश्चिंत होने पर आश्चर्य जताते हुए कहा कि हम ऐसी गुड़िया को कभी भी घर नहीं ले जाते. हालांकि मां को बेटी की ज़िद के आगे झुकते हुए डॉल को घर ले ही जाना पड़ा.

    Tags: Festival, Haunting, TikTok Video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर