होम /न्यूज /अजब गजब /वायरल हुआ हार्ट अटैक का Live वीडियो, 5 सेकंड में बैंक की लाइन से जान ले उड़े यमराज

वायरल हुआ हार्ट अटैक का Live वीडियो, 5 सेकंड में बैंक की लाइन से जान ले उड़े यमराज

बैंक की कतार में खड़े हंसते-खेलते शख्स को 5 सेकंड में हार्ट अटैक आ गया (इमेज-यूट्यूब)

बैंक की कतार में खड़े हंसते-खेलते शख्स को 5 सेकंड में हार्ट अटैक आ गया (इमेज-यूट्यूब)

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की मौत हार्ट अटैक (Heart Attack) से हो गई. इसके बाद से सभी हैरान हैं. 40 की उ ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मौत कब और कहां आ जाए, इसके बारे में पहले से भविष्यवाणी नहीं की जा सकती. खासकर आज के समय में तो बिलकुल नहीं. पहले उम्र के साथ मौत के समय का अंदाजा लगाया भी जा सकता था. लेकिन अब लोगों की ऐसी लाइफस्टाइल हो गई है कि कम उम्र में ही लोगों को ऐसी बीमारियां हो जाती है, जिसके बारे में सोचा नहीं जा सकता. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की मौत 2 अगस्त को हार्ट अटैक (Heart Attack) से हो गई. एक्टर को देखकर किसी ने इसकी कल्पना भी नहीं की थी.

    हार्ट अटैक ऐसी बीमारी है, जिसका शिकार इंसान झट से मौत के मुंह में चला जाता है. इसके सिम्पटम्स काफी समय पहले से ही लोगों में दिखाई देने लगते हैं. अगर समय रहते इन्हें पकड़ लिया जाए, तो हार्ट अटैक को रोका जा सकता है. हार्ट अटैक कैसे झट से लोगों को मौत की नींद सुला देता है, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें बैंक की लाइन में खड़े एक शख्स की मौत मात्र 5 सेकंड में हो गई.

    यूट्यूब पर अपलोड इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा. इसमें कुछ लोग बैंक की कतार में खड़े दिखाई दिए. एक हंसता- खेलता शख्स आराम से अपने दोस्त से बात करता नजर आया. लेकिन इसके बाद थोड़ी वो शांत हो गया. फिर मात्र पांच सेकंड के अंदर ही वो नीचे गिर गया. वायरल वीडियो में दावा किया गया कि शख्स को हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई.

    " isDesktop="true" id="3723106" >

    ये पूरा वीडियो वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. वीडियो यूट्यूब पर लाइव हार्ट अटैक के टैग के साथ अपलोड किया गया. हालांकि, वीडियो कहां का है, इसका कहीं जिक्र नहीं है. ऐसे में नेटवर्क 18 हार्ट अटैक से मौत की खबर की पुष्टि नहीं करता.

    Tags: Death, Heart attack, Most viral video, Siddharth Shukla, Viral video

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें