LIVE वीडियो: बीच सर्कस बगावत पर उतर गई शेरनी, हंटर पकड़े ट्रेनर के शरीर में गड़ा दिए दांत

सर्कस के दौरान एक शेरनी ने अपने ट्रेनर पर दो बार अटैक कर उसे लहूलुहान कर दिया

सर्कस के दौरान एक शेरनी ने अपने ट्रेनर पर दो बार अटैक कर उसे लहूलुहान कर दिया

रूस (Rusia) के एक खौफनाक वीडियो सामने आया है. यहां चल रहे एक सर्कस (Circus) में शेरनी ने सबके सामने अपने ट्रेनर (Trainer) पर अटैक कर दिया. इसी दौरान किसी ने मौत का ये वीडियो (Death Video) बना कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जहां से ये वायरल हो गया.

  • Share this:

जानवरों की भी फीलिंग्स होती हैं. लेकिन इंसान अपने स्वार्थ के लिए उन्हें पिंजरे में कैद कर टॉर्चर (Torture) करता है. लेकिन एक समय के बाद जानवर भी सहना बंद कर बगावत पर उतर जाते हैं. इसके बाद इंसान को इसका खामियाजा भरना पड़ता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों रूस का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें लाइव सर्कस में शेरनी ने अपने ट्रेनर पर अटैक कर दिया. उसने अपने दांत ट्रेनर की चमड़ी में गड़ा कर उसे लहूलुहान कर दिया.

अटैक के बाद ट्रेनर, जिसकी पहचान मैक्सिम ओर्लोव (Maxim Orlov) के रूप में हुई, उसे हॉस्पिटल ले जाना पड़ा. सर्कस के बीच में ही उसपर शेरनी ने अटैक कर दिया था. शेरनी ने एक बार नहीं, बल्कि दो बार मैक्सिम पर अटैक किया. दोनों ही बार ट्रेनर के शरीर में शेरनी ने अपने दांत गड़ा दिए. इस घटना के बाद शेरनी को आगे सर्कस में ना उतारने का फैसला किया गया है.

Youtube Video

घटना के चश्मदीदों ने बताया कि वहां अचानक ही अफरा-तफरी मच गई. इस घटना को देखने के बाद सर्कस में आई एक प्रेग्नेंट महिला की हालत खराब हो गई, जिसके बाद उसे अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा. सर्कस वाले अब इस शेरनी के लिए नया ठिकाना ढूंढ रहे हैं. वेगा नाम की ये शेरनी पांच साल की है और बचपन से ही सर्कस में आ गई थी. फिलहाल सर्कस के मालिक ने इस घटना को लेकर कहा कि चूंकि कोरोना में काफी दिनों तक सर्कस का आयोजन नहीं हुआ, इस कारण से शेरनी अचानक घबरा गई और अटैक कर दिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज