Home /News /ajab-gajab /

शर्मनाक: लोकल मीडिया ने तस्वीर के साथ छापी खबर- ऑनलाइन कैसे बुक करें कॉल गर्ल?

शर्मनाक: लोकल मीडिया ने तस्वीर के साथ छापी खबर- ऑनलाइन कैसे बुक करें कॉल गर्ल?

तस्वीरों के जरिये लोगों को दी गई कॉल गर्ल बुकिंग की जानकारी (इमेज- सांकेतिक)

तस्वीरों के जरिये लोगों को दी गई कॉल गर्ल बुकिंग की जानकारी (इमेज- सांकेतिक)

सोशल मीडिया (Social Media) का इस्तेमाल सोच समझ कर करना चाहिए. खासकर मीडिया हाउस की जिम्मेदारी इस मामले में बढ़ जाती है. लेकिन क्या हो अगर मीडिया चैनल लोगों को ऑनलाइन कॉल गर्ल की बुकिंग(How To Book Call Girls Online) का तरीका बताने लगें?

अधिक पढ़ें ...

    आज का समय डिजिटल (Weird News Online) हो गया है. एक समय था कि लोग खबरों के लिए अखबार पर निर्भर करते थे. इसके बाद टीवी का दौर आया. अख़बारों के अलावा लोग टीवी के जरिये देश-दुनिया की खबरें जानने लगे. लेकिन समय ने फिर पलटी खाई और ऑनलाइन ही खबरें लोगों तक पहुंचने लगी. अब तो सोशल मीडिया के जरिये ही ज्यादातर खबरें शेयर की जाने लगी है. लेकिन ये भी सच है कि ऑनलाइन कई तरह की उटपटांग खबरें भी शेयर की जाने लगी है.

    हाल ही में मलेशिया (Malaysia) के एक लोकल मीडिया चैनल में आई न्यूज ने सुर्खियां बटोरी. मामला मलेशिया से सामने आया. यहां लोकल मीडिया ने ऐसी खबर छापी, जिसे देखकर किसी को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ. मलेशिया के लोकल मीडिया ने अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर खबर डाली कि ऑनलाइन कॉल गर्ल की बुकिंग कैसे हो? इसके लिए बाकायदा तस्वीरों के जरिए लोगों को जानकारी दी गई.

    how to book call girl online

    इन्फोग्राफिक के जरिये सिखाया गया तरीका

    इस खबर का स्क्रीनशॉट देखते ही देखते वायरल हो गया. जैसे ही इसे लेकर हंगामा हुआ खबर को हटा लिया गया. लेकिन तब तक इसका स्क्रीनशॉट हर तरफ फ़ैल गया. लोग हैरान थे कि आखिर कोई मीडिया हाउस ऐसी जानकारी कैसे दे सकता है. इस खबर में लोगों को स्टेप बाई स्टेप तस्वीरों के साथ जानकारी दी गई कि व्हाट्सएप या वीचैट के जरिये कॉल गर्ल कैसे बुक कर सकते हैं?

    how to book call girl online

    लोगों ने लोकल मीडिया को जमकर दी गालियां

    स्क्रीनशॉट वायरल होते ही लोगों ने इस खबर पर जमकर रेस्पोंस किया. कई लोगों ने हैरानी जताई कि पत्रकारिता का स्तर इतना नीचे कैसे जा सकता है? कई लोगों ने हैरानी जताई कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है? लोगों में कन्फ्यूजन भी देखने को मिला और गुस्सा भी. ये खबर 9 जनवरी को लोकल मीडिया के फेसबुक पेज पर शेयर की गई थी. लेकिन हंगामा होते ही तुरंत इसे हटा लिया गया. लोगों ने तंज कसते हुए कमेंट किया कि बस यही जानकारी कम थी. बहुत-बहुत धन्यवाद.

    Tags: Khabre jara hatke, Malaysia, Prostitution, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर