होम /न्यूज /अजब गजब /ट्रेन चलाते हुए ड्राइवर को हुई खस्ता कचौड़ी की तलब, बीच सड़क रेलगाड़ी रोक करवाई डिलीवरी

ट्रेन चलाते हुए ड्राइवर को हुई खस्ता कचौड़ी की तलब, बीच सड़क रेलगाड़ी रोक करवाई डिलीवरी

फाटक पर ट्रेन रोक मंगवाई कचौड़ी (इमेज- यूट्यूब)

फाटक पर ट्रेन रोक मंगवाई कचौड़ी (इमेज- यूट्यूब)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बेहद अजीबोगरीब वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें एक लोको पायलट को बिना किसी ...अधिक पढ़ें

शौक और तलब ऐसी चीजें हैं, जिसके आगे अच्छे-अच्छे लोग हार जाते हैं. कई बार लोग शौक में ऐसी चीजें कर जाते हैं जिसकी उम्मीद नहीं होती. और जब किसी शौक़ीन को किसी चीज की तलब लगे तब तो स्थिति और बुरी हो जाती है. सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक शौक़ीन ड्राइवर की तलब का वीडयो वायरल हो रहा है. इस ट्रेन ड्राइवर को अचानक ही कचौड़ी खाने (Train Stops For Kachori) की तलब हुई. इसके बाद उसने जो किया वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. शख्स ने बिना परमिशन के सड़क के किनारे ही ट्रेन रोक दी और कचौड़ी की डिलीवरी ले ली.

भारत में ज्यादातर लोग सफर करने के लिए ट्रेन का प्रयोग करते हैं. ट्रेन जहां काफी सुविधाजनक होता है वहीं इसकी लेट लतीफी भी काफी मशहूर है. आमतौर पर मौसम या किसी दुर्घटना की वजह से ट्रेन लेट होती है लेकिन इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें ट्रेन ड्राइवर की तलब की वजह से ट्रेन के लेट होने की बात कही जा रही है. यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर हुआ जिसमें एक ट्रेन ड्राइवर ने रेलवे फाटक पर बिना किसी की इजाजत के ट्रेन रोक दी. ट्रेन को रोका गया क्यूंकि ड्राइवर को कचौड़ी का पैकेट लेना था. किसी ने फाटक के किनारे से इसका वीडियो बनाकर शेयर कर दिया.

train stops for kachori

नियम के खिलाफ है बिना इजाजत ट्रेन रोकना

वीडियो राजस्थान के अलवर का बताया जा रहा है. ड्राइवर ने बिना परमिशन के ही ट्रेन को रोक दिया. पटरी पर पहले से एक शख्स थैले में कचौड़ी पैक कर ट्रेन का इन्तजार कर रहा था. ट्रेन शख्स के नजदीक आकर रुक गई. शख्स ने कचौड़ी ड्राइवर को थमा दिया और फिर ट्रेन चल पड़ी. जिसने भी ये वीडियो देखा उसे यकीन नहीं हुआ. दरअसल, ट्रेन पब्लिक ट्रांसपोर्ट है. साथ ही हर ट्रेन के रुकने और चलने का एक रूटीन होता है. उसे तोड़ना खतरनाक साबित हो सकता है.

" isDesktop="true" id="4025610" >

कुछ समय पहले ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हुआ था. उसमें ड्राइवर ने ट्रेन को मात्र दही खाने के लिए रोक दिया था. वो वीडियो पाकिस्तान से सामने आया था. वीडियो के वायरल होने के बाद पाकिस्तानी रेलमंत्री ने ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया था. अब देखना है कि कचौड़ी खाने के लिए ट्रेन रोकने पर भारत में इस ड्राइवर को क्या सजा मिलती है?

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Local Trains, OMG News, Shocking news, Viral Clip

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें