Home /News /ajab-gajab /

वीडियो: बीच मंडप लड़का बन गई 'दुल्हन', घूंघट हटते ही खुली आशिकी की पोल

वीडियो: बीच मंडप लड़का बन गई 'दुल्हन', घूंघट हटते ही खुली आशिकी की पोल

दुल्हन के लिबास में बैठे शख्स की हो गई पिटाई (इमेज-इंस्टाग्राम)

दुल्हन के लिबास में बैठे शख्स की हो गई पिटाई (इमेज-इंस्टाग्राम)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मजेदार वीडियो वायरल (Funny Viral Video) हो रहा है. इसे शादी के मंडप में रिकॉर्ड किया गया. शादी के मंडप में चला कि दुल्हन के लिबास में असल में लड़का (Lover In Bridal Look) बैठा है.

    वेडिंग सीजन (Wedding Season 2021) की शुरुआत होने वाली है. खरमास की वजह से बीते कुछ समय से कोई भी मांगलिक काम नहीं हो रहा था. लेकिन अब मकर संक्रांति के बाद फिर से मांगलिक कार्यक्रम होने लगे हैं. नवंबर के बाद से भारत में शादियां नहीं हो रही थी. लेकिन आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर कोई ना कोई वेडिंग वीडियो वायरल होता ही रहता है. हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दूल्हे की किस्मत फूटते-फूटते बची.

    शादी के मंडप में दूल्हा दुल्हन का इन्तजार कर रहा था. थोड़ी देर बाद दुल्हन भी शर्माते हुए घूँघट में मंडप में आई. उसके चाल को देखकर शादी में शामिल होने आए कई लोगों को शक तो हुआ लेकिन किसी ने कुछ कहा नहीं. हालांकि थोड़ी देर बाद मामला खुलते ही वहां हंगामा मच गया. दरअसल, मंडप में दुल्हन के लिबास में एक लड़का बैठा हुआ था. इसी का वीडियो वायरल हो गया.

    man as bride in wedding

    पोल खुलते ही मच गया हंगामा

    मामला उत्तर प्रदेश के भदोही का है. कहा जा रहा है कि ये प्यार में आशिकी का अंजाम था. बताया गया कि लड़के को दुल्हन से प्यार था. लेकिन परिवार वाले शादी के लिए नहीं मने. इस वजह से लड़की की शादी किसी और के साथ की जा रही थी. तभी लड़की का प्रेमी दुल्हन के लिबास में लड़की से मिलने आ धमका. लेकिन लोग उसे ही दुल्हन समझ बैठे और मंडप में बिठा दिया.

    View this post on Instagram

    A post shared by Meme wala (@memewalanews)


    हालांकि, लड़की के परिवार वालों को शक हुआ और उन्होंने दुल्हन का घूंघट हटा दिया. इसके बाद सारा मामला सामने आ गया. लड़के का प्लान फेल हो गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों ने लड़के को घेर लिया और पुलिस के हवाले करना चाहा. लड़के ने बताया कि वो सिर्फ अपनी प्रेमिका से मिलना चाहता था. लेकिन पुलिस के आने से पहले ही लड़का वहां से फरार हो गया.

    Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Shocking news, Wedding, Wedding Ceremony

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर