• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • LOVER SAVED MONEY FOR 10 YEARS BOUGHT GIANT DIAMOND RING GOT REJECTED AFTER PROPOSING DUE TO THIS SILLY REASON SANKRI

10 साल तक पाई-पाई जोड़ प्रेमी ने खरीदी हीरे की बड़ी अंगूठी, प्रपोज करते ही प्रेमिका देने लगी गंदी गालियां

स्टोरी के वायरल होने के बाद कई लोगों ने ऐसी स्वार्थी लड़की से ब्रेकअप का सुझाव दिया

सोशल मीडिया (Social Media) साइट Reddit पर एक शख्स ने अपनी प्रेमिका के रूड बिहेवियर (Rude Behaviour) की स्टोरी शेयर की. शख्स ने दस सालों तक अपनी प्रेमिका के लिए इंगेजमेंट रिंग (Engagement Ring) खरीदने के लिए सेविंग (Savings) की थी. लेकिन जैसे ही उसने अंगूठी निकाल उसे प्रपोज (Propose) किया, हां कहने की जगह उसे गालियां मिलने लगी.

  • Share this:
    प्यार में दो लोग एक-दूसरे की फीलिंग्स का ध्यान रखते हैं. एक-दूसरे की खुशियों के लिए किसी भी अंजाम तक जा सकते हैं. लेकिन अगर पार्टनर में से कोई एक भी स्वार्थी हो जाता है तो रिश्ते का अंजाम दुखदायी होता है. ऐसा ही कुछ हुआ रेडिट (Reddit) पर अपनी स्टोरी पोस्ट करने वाले एक शख्स के साथ. इस शख्स ने लोगों को बताया कि कैसे उसने पूरे 10 साल अपने प्यार को पाने के लिए लगातार सेविंग्स की. इसके बाद उसने एक सुन्दर सी अंगूठी खरीद अपनी पार्टनर को प्रपोज किया. लेकिन लड़की ने बड़ी खुदगर्जी से ना सिर्फ उसका रिश्ता ठुकरा दिया बल्कि अंगूठी को देख उसे काफी भला-बुरा भी सुनाया.
    रेडिट यूजर ने ऑनलाइन लोगों से राय मांगी कि अब उसे क्या करना चाहिए. शख्स ने पूरे 10 साल तक अपनी प्रेमिका के लिए अंगूठी खरीदने के लिए सेविंग्स की थी. इसके बाद शख्स ने 20 हजार डॉलर यानी करीब 14 लाख 64 हजार रुपए में एक अंगूठी पसंद कर खरीदी. लेकिन जैसे ही उसने अंगूठी के साथ लड़की को प्रपोज किया वो आगबबूला हो गई. शख्स ने ऑनलाइन लोगों को बताया कि प्रेमिका को शिकायत थी कि उसे नैचुरल हीरे की जगह लैब में बने हीरे की अंगूठी क्यों दी गई?

    चाहता था बड़ी रिंग
    शख्स ने रेडिट पर लिखा कि वो चाहता था कि अपनी प्रेमिका को वो सबसे बड़ी रिंग दे. इसलिए जब उसके पास साढ़े 14 लाख रुपए जमा हुए तो उसने नैचुरल हीरे की जगह लैब में बने हीरे की बड़ी अंगूठी खरीदी. शख्स ने लड़की को अंगूठी की बिल और उसका सर्टिफिकेट भी दिया. ताकि उसे वो नकली ना लगे. इसके बावजूद शख्स की प्रेमिका ने प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया.

    लड़की ने दी धमकी
    अंगूठी से मिले प्रपोजल के बाद लड़की ने लड़के को जमकर गालियां दी. उसने साफ़ कहा कि तुरंत जाकर इस अंगूठी को नैचुरल हीरे से एक्सचेंज करे वरना वो रिश्ता तोड़ देगी. लड़के के अंगूठी देने के बाद वो घर से चली गई. हालांकि, इस स्टोरी के वायरल होने के बाद कई लोगों ने लड़के को ब्रेकअप करने का सुझाव दे डाला. उन्होंने कहा कि जब लड़की को हीरे के आगे उसकी फीलिंग्स नजर नहीं आ रही है तो उसे उसके साथ रिश्ता खत्म कर लेना चाहिए.