Home /News /ajab-gajab /

सिर्फ क्रिसमस की रात प्रेमी को धोखा देती है 'संस्कारी प्रेमिका', फिर सालभर बन जाती है वफादार

सिर्फ क्रिसमस की रात प्रेमी को धोखा देती है 'संस्कारी प्रेमिका', फिर सालभर बन जाती है वफादार

सांता क्लोज को देखते ही बहक जाती है इंग्लैंड में रहने वाली सूजी (इमेज- सांकेतिक)

सांता क्लोज को देखते ही बहक जाती है इंग्लैंड में रहने वाली सूजी (इमेज- सांकेतिक)

इंग्लैंड के सोलीहल (Solihull, England) में रहने वाली सूजी (Suzy) नाम की लड़की ने सांता क्लॉज पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उसने कहा कि वो अपने प्रेमी से बहुत प्यार करती है. लेकिन क्रिसमस के दिन वो खुद पर काबू नहीं रख पाती और प्रेमी को धोखा (Woman Cheats Boyfriend On Christmas) दे देती है. सूजी ने कहा कि सांता को देखते ही उसके अंदर का शैतान जाग जाता है. जिसके कारण वो एक रात के लिए धोखेबाज बन जाती है.

अधिक पढ़ें ...

    प्यार में धोखा किसी को मंजूर नहीं. अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो उसे धोखा देने का ख्याल भी आपके मन में नहीं आएगा. अगर ऐसा ख्याल आता है तो जाहिर सी बात है कि आपके मन में सामने वाले के लिए प्यार नहीं था. धोखा देने वाला इंसान कई तरह के बहाने बनाकर खुद को जस्टिफाई करने की कोशिश जरूर करता है. ऐसा ही एक जस्टिफिकेशन इन दिनों सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. एक महिला ने लोगों के साथ अपनी पर्सनल लाइफ शेयर करते हुए बताया कि वो अपने प्रेमी से बहुत प्यार करती है. सिवाय क्रिसमस के. क्रिसमस की रात वो अपने प्रेमी को धोखा (Woman Cheats Boyfriend On Christmas) दे देती है.

    पेशे से ट्रेवल एजेंट सूजी ने बताया कि उसे पार्टी करना काफी पसंद है. उसे अपने प्रेमी से काफी प्यार है लेकिन जाने उसे क्रिसमस पर क्या हो जाता है. सूजी के मुताबिक़, क्रिसमस पर सांता को देखते ही वो खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाती. और अपने प्रेमी की जगह किसी और के साथ रोमांस कर बैठती है. हालांकि, सूजी ने बताया कि वो सिर्फ एक ही रात प्रेमी को धोखा देती है. इसके अलावा सालभर वो अपने प्रेमी के साथ लॉयल रहती है.

    इस अजीबोगरीब खुलासे के बाद से सूजी चर्चा में आ गई है. उसने बताया कि पिछले साल कविद के कारण वो क्रिसमस नहीं मना पाई थी. इस साल वो उसकी कसर भी निकालेगी. साथ ही उसने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी वो अपने दोस्तों के साथ बाहर जाएगी. हालांकि सांता की वजह से प्रेमी को धोखा देने के इरादे को भी सूजी ने जाहिर कर दिया है. उसने कहा कि इस साल वो पिछले साल की कसर भी पूरी कर लेगी.

    woman cheats on christmas only

    इस साल क्रिसमस पर धोखे की खबरों में हो सकता है इजाफा

    एक रिसर्च में ये बात सामने आ चुकी है कि दिसंबर के महीने में लोग सबसे ज्यादा सेक्स करते हैं. इस महीने में लोग सबसे ज्यादा अपने पार्टनर को धोखा भी देते हैं. बात अगर विदेश की करें तो एक सर्वे में सामने आया कि यूके में सबसे ज्यादा धोखा क्रिसमस के दौरान दिया जाता है. लोग आने पार्टनर की जगह किसी और के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट कर उनसे रोमांस करते हैं.

    Tags: Ajab Gajab, Christmas, Khabre jara hatke, Trending news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर