Home /News /ajab-gajab /

फोन कवर ने बचाई शख्स की जान, मोबाइल को चीरते हुए बीचो-बीच यूं फंस गई थी गोली

फोन कवर ने बचाई शख्स की जान, मोबाइल को चीरते हुए बीचो-बीच यूं फंस गई थी गोली

घटना के बाद मोबाइल की स्क्रीन चकनाचूर हो गई  (इमेज- ट्विटर)

घटना के बाद मोबाइल की स्क्रीन चकनाचूर हो गई (इमेज- ट्विटर)

ब्राज़ील (Brazil) में एक मार्वेल फैन (Marvel Fan) की जान उसके हल्क इमेज के फोन कवर ने बचा ली. शख्स की जेब में रखे मोबाइल से टकराते हुए बुलेट (Bullet Stuck In Mobile Cover) उसके फोन कवर में अटक गई. अगर ये कवर ना होता तो गोली सीधे शख्स की बॉडी के आरपार हो जाती.

अधिक पढ़ें ...

    किस्मत बहुत बड़ी चीज होती है. अगर इंसान की किस्मत अच्छी है, तो बड़ी से बड़ी समस्या भी उसे छूकर निकल जाती है. फिर चाहे वो मौत ही क्यों ना हो? इन दिनों ब्राजील (Brazil) में रहने वाले एक ऐसे ही खुशकिस्मत शख्स की खूब चर्चा हो रही है. इस शख्स का लक इसे मौत के मुंह से बाहर ले आया. शख्स के ऊपर जानलेवा हमले में गोली चलाई गई. लेकिन ये बुलेट उसे ना लग कर उसके फोन कवर (Bullet Stuck In Phone Cover) में अटक गई, जिससे उसकी जान बच गई.

    मौत को मात देने का ये मामला 7 अक्टूबर का बताया जा रहा है. शख्स को तुरंत पेट्रोलिना शहर के यूनिवर्सिटी अस्पताल में एडमिट करवाया गया, जहां उसका प्राथमिक इलाज किया गया. शख्स की पहचान छिपाई गई है. पुलिस ने बताया कि 7 अक्टूबर को शख्स के ऊपर कुछ चोरों ने गोली चलाई थी. इसमें से एक गोली सीधे उसकी जांघ के बगल में लगी. लेकिन गनीमत थी कि उसने जेब में मोबाइल रखा हुआ था. गोली इसके मोबाइल में छेद करते हुए कवर में जाकर फंस गया. शख्स ने अपने मोबाइल में हल्क का फोन कवर लगाया हुआ था. इसी में बुलेट फंस गई और शख्स बच गया.

    man life saved by phone cover

    हल्क के फोन कवर के बीच अटक गया था बुलेट

    लगी हल्की चोटें
    Lad Bible नाम के लोकल अखबार में छपी खबर के मुताबिक़, शख्स को इस हमले में सिर्फ छोटी-मोटी खरोच लगी है. गोली उसके कमर के नीचे लगती. लेकिन मोबाइल फोन की वजह से वो बच गया. बताया गया कि उसके साथ हमले से पहले लूटपाट की कोशिश की गई थी. जब शख्स ने इसका विरोध किया, तो उसपर गोली चला दी गई. चोर गोली चलाने के बाद वहां से भाग निकले. अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने दावा किया है कि वो जल्द ही उन्हें पकड़ कर जेल पहुंचा देंगे.

    man life saved by phone cover

    बुलेट लगने से बर्बाद हो गया था मोबाइल फोन

    ऐसा हो गया था फोन का हाल
    शख्स का इलाज कर रहे डॉ कार्वाल्हो ने बताया कि शख्स की जान सिर्फ उसके मोबाइल फोन के कवर के कारण बच पाई थी. डॉ कार्वाल्हो ने मोबाइल की हालत की तस्वीरें शेयर की. इसे ट्विटर पर शेयर किया गया जहाँ से ये वायरल हो गया. बता दें कि ब्राज़ील में इस तरह गोली चलाया जाना नॉर्मल है. 2020 में यहां 2 लाख नई बंदूकें रजिस्टर की गई थी. फिलहाल यहां पुलिस के बीच करीब डेढ़ लाख बंदूकें रजिस्टर है, जो 2017 के मुकाबले दोगुनी है.

    Tags: Brazil, Khabre jara hatke, Looting and robbery, Mobile Phone, Shocking news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर