एक टांग खोने के बाद भी हाथी ने नहीं हारी हिम्मत, Video देख भर आएगा दिल

एक टांग खोने के बाद भी हाथी ने नहीं हारी हिम्मत, Video देख भर आएगा दिल
मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने इस वीडियो को शेयर किया है.

ऐसे ही एक ओर हाथी का वीडियो अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हाथी के जज्बे और हिम्मत को सलाम कर रहे हैं. इस वीडियो को बॉलीवुड डायरेक्टर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने शेयर किया है. इस वीडियो में हाथी की एक टांग कटी हुई है और वो नकली टांगों के सहारे चल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 17, 2020, 12:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों लोगों को हाथी का वीडियो (Elephant Video) काफी पसंद आ रहा है. लोग को हाथी के बच्चों की लड़ाई (Elephant kids Fight Video), प्यार और खाना खाने वाले वीडियो काफी लुभा रहे हैं. ऐसे ही एक ओर हाथी का वीडियो अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हाथी के जज्बे और हिम्मत को सलाम कर रहे हैं. इस वीडियो को बॉलीवुड डायरेक्टर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने शेयर किया है. इस वीडियो में हाथी की एक टांग कटी हुई है और वो नकली टांगों के सहारे चल रहा है.

इस वीडियो में हाथी की हिम्मत देखकर किसी का भी दिल भर जाएगा. मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने हाथी के वीडियो (Elephant Video) के वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'साहस दृढ़ संकल्प की नींव है.' मधुर भंडारकर ने इस तरह हाथी के हौंसले की तारीफ की. आप भी देखिए दिल को छू जाने वाला ये खूबसूरत Video...
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी धीरे-धीरे महावत के साथ कृत्रिम पैर के सहारे चल रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि हाथी के 3 पैर तो असली हैं, लेकिन एक कृत्रिम है. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और हाथी के हौंसले को सलाम कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा भगवान उसको सलामत रखे जिसने हाथी की मदद की. एक यूजर तो वीडियो देखने के बाद इमोनशल ही हो गए. होना बनता भी है आखिरकार वीडियो ही ऐसा है.
ट्विटर यूजर का कहना है कि हाथी वाकई मेरे साथी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज