Home /News /ajab-gajab /

madurai man searching for bride by poster advetisement goes viral sankri

40 हजार सैलरी वाले दूल्हे को है दुल्हन की जरूरत, शादी के लिए बीच चौराहे लगवा दिया पोस्टर

चार साल से दुल्हन की तलाश कर हारे लड़के ने छपवाया पोस्टर (इमेज- सोशल मीडिया)

चार साल से दुल्हन की तलाश कर हारे लड़के ने छपवाया पोस्टर (इमेज- सोशल मीडिया)

तमिलनाडु के मदुरै (Madurai, Tamil Nadu) में रहने वाले 27 साल का एक शख्स बीते चार साल से अपने लिए दुल्हन (Man Searching Bride) तलाश कर रहा है. जब इतने सालों की कोशिश के बाद भी बात नहीं बनी, तो अब उन्होंने चौराहे पर 'दुल्हन की जरूरत है' का पोस्टर (Marriage Poster) लगवा दिया है.

अधिक पढ़ें ...

शादी किससे होगी, ये ऊपर से तय होकर आता है. ये तो आपने कई बार सुना होगा. लेकिन ऊपर भगवान द्वारा तय किये गए पार्टनर को जमीन पर तलाश पाना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में कुछ लोगों को अपनी शादी के लिए कई सालों तक इंतजार करना पड़ता है. दुल्हन की तलाश में कई साल से भटक रहे तमिलनाडु के मदुरै (Madurai, Tamil Nadu) में रहने वाले 27 साल के जगन को भी अपनी होने वाली बीवी की सालों (Man Searching Bride) से तलाश है. वो बीते चार साल से अपने लिए दुल्हन ढूंढ़ रहे हैं. अब थक-हारकर उन्होंने पोस्टर ही छपवा दिए.

जी हां, मदुरै के चौक-चौराहों पर लगे राजनीतिक पोस्टर्स के बीच आपको ‘दुल्हन की जरूरत है’ का भी पोस्टर नजर आ जाएगा. 27 साल के जगन की जब दुल्हन तलाश करते करते सारी उम्मीदें खत्म हो गईं  तब उन्होने इसका पोस्टर ही छपवा कर लगवा दिया. अपने पोस्टर में जगन ने खुद से जुड़ी सारी जानकारी दी है. इसमें अपनी उम्र से लेकर सैलरी भी मेंशन की है. अब बस उम्मीद है कि जल्द ही कोई लड़की पोस्टर में इंट्रेस्ट दिखाकर शादी के लिए आगे आएगी.

अच्छी-खासी नौकरी का जिक्र
अपने बारे में जगन ने बताया कि उन्होंने बीएससी आईटी पूरी कर ली है. साथ ही एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर हैं. उनकी सैलरी करीब चालीस हजार है. इसके अलावा उनके नाम पर एक जमीन भी है. नौकरी लगने के बाद से ही जगन शादी के लिए दुल्हन तलाशने लगा था. लेकिन चार साल के बाद भी उन्हें मन माफिक लड़की नहीं मिली, जिसका वो हाथ थाम सकें. ऐसे में उन्होंने पोस्टर छपवा कर उसे मदुरै के एक प्रमुख चौक चौराहे पर लगवा दिया.

दोस्तों ने भी किया आग्रह
जगन ना सिर्फ प्राइवेट कंपनी में मैनेजर के तौर पर काम करते हैं बल्कि इसके अलावा भी कई अन्य पार्ट टाइम जॉब्स करते हैं. उन्होंने शादी करवाने वाली कई एजेंसीज में भी रजिस्ट्रेशन करवाया. लेकिन ब्रोकर्स सिर्फ पैसे लेने के बाद आश्वासन देकर सपने दिखाते हैं. रियल लाइफ में एक भी लड़की से नहीं मिलवाया. इसलिए उन्होंने अब पोस्टर ही लगवा दिया है. जगन के दोस्त बसिट ने भी कहा कि उनका दोस्त काफी अच्छा है. लड़कियों को उनसे संपर्क कर जल्द से जल्द शादी कर लेनी चाहिए. अब देखना है कि पोस्टर के असर से क्या जगन की शादी हो पाएगी?

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर