Home /News /ajab-gajab /

ऑनलाइन क्लास के लिए मिले फोन से रोमांस करते थे बच्चे, फट से डिलीट कर देते थे रोमांटिक मैसेज

ऑनलाइन क्लास के लिए मिले फोन से रोमांस करते थे बच्चे, फट से डिलीट कर देते थे रोमांटिक मैसेज

मम्मी-पापा से छिपकर चैट करते थे बच्चे (इमेज- सांकेतिक)

मम्मी-पापा से छिपकर चैट करते थे बच्चे (इमेज- सांकेतिक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर मलेशिया (Malaysia) के एक पेरेंट्स ने और माता-पिता के लिए एक वार्निंग भरा पोस्ट किया है. यहां एक पेरेंट्स ने अपने बच्चों को मोबाइल ऑनलाइन क्लास (Online Classes) के लिए दिया था. लेकिन अचानक एक दिन उनके हाथ ऐसे मैसेज लगे, जिनकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी.

अधिक पढ़ें ...

जबसे कोरोना (Corona) आया है, तबसे ऑनलाइन क्लासेस का चलन बढ़ गया है. स्कूल बंद होने की वजह से बच्चे घर से ही क्लासेस कर रहे हैं. इसकी वजह से उनके हाथ में मोबाइल देना हर पेरेंट्स की मज़बूरी बन गई है. पहले जहां बच्चे फोन मिलने पर कार्टून देखते थे, अब इन बच्चों का दिमाग दूसरी चीजों में भी लगने लगाहै. सोशल मीडिया पर मलेशिया (Malaysia) के एक पेरेंट्स ने ऐसा ही एक वार्निंग भरा पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट को एक महिला ने शेयर किया. वैसे तो शेयर हुए स्क्रीनशॉट मासूमियत दिखा रहे थे लेकिन इसमें चिंता की बात भी छिपी हुई थी.

वायरल हुए पोस्ट में कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किये गए थे. इसमें महिला का बेटा, जिसकी उम्र 10 बताई जा रही है, अपनी ही हमउम्र लड़की से चैट करता था. इस बातचीत में दोनों एक दूसरे को जीवनसाथी बनाने की बात करते दिखे. चैट शेपटा चलता है कि दोनों एक म्युच्युअल दोस्त के जरिये मिले थे. दोनों ने पहले एक-दूसरे से पूछा कि क्या वो सिंगल है? इसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की बात शुरू हुई.

कपल की तरह कर रहे थे बात
आगे की बातचीत में दोनों कपल की तरह बातें करते देखे गए. दोनों ने एक-दूसरे का निकनेम भी रखा. इस बातचीत का स्क्रीनशॉट मां ने शेयर किया. बच्चे कब से बातें कर रहे थे ये साफ नहीं है लेकिन बीच के कई चैट डिलीट किये हुए हैं. बच्चे क्लास 2 के स्टूडेंट हैं और इस तरह की बातचीत ने उनके पेरेंट्स को हैरान कर दिया. पेरेंट्स को लगता था कि बच्चे पढाई कर रहे हैं लेकिन असल में यहां रोमांटिक चैट्स हो रहे थे.

दूसरे पेरेंट्स को दी वार्निंग
पेरेंट्स ने दूसरे पेरेंट्स को वार्निंग देते हुए लिखा कि अपने बच्चों का मोबाइल जरूर चेक करें. इससे पता चल पाएगा कि आखिर आपका बच्चा कर क्या रहा है. इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किया. एक शख्स ने लिखा कि ये मासूम है लेकिन कई लोगों के लिए ये चिंता की बात लगी. एक ने लिखा कि महिला को सामने वाले बच्चे के पेरेंट्स से बातचीत करनी चाहिए. एक ने अपना अनुभव शेयर करते हुए लिखा कि एक बार उसके पेरेंट्स ने भी उसकी चैट पढ़ ली थी और मोबाइल छीन लिया था.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Online Study, Shocking news, Viral news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर