Home /News /ajab-gajab /

बाढ़ के कारण बर्बाद हो गई 20 साल पुरानी शादी की एल्बम, अब दूसरी शादी करना चाहती है बीवी!

बाढ़ के कारण बर्बाद हो गई 20 साल पुरानी शादी की एल्बम, अब दूसरी शादी करना चाहती है बीवी!

तस्वीरें खराब होने के बाद फिर से शादी की जिद्द कर रही महिला (इमेज- ट्विटर)

तस्वीरें खराब होने के बाद फिर से शादी की जिद्द कर रही महिला (इमेज- ट्विटर)

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. ये महिला वीडियो में दूसरी बार शादी करने की ख्वाहिश (Woman Wishing To Remarry After Flood) जता रही है. इसकी वजह भी मजेदार है.

    दुनिया के हर इंसान के लिए उसकी शादी काफी इम्पोर्टेन्ट होती है. शादी के एक-एक मिनट लोगों की यादों में बस जाते हैं. लोग अपनी शादी की यादों को सहेजने के लिए वेडिंग एल्बम (Wedding Album) से लेकर वीडियो बनवाते हैं. इन्हें लोग अपनी जान से ज्यादा अच्छे से सहेज कर रखते हैं. अगर इन यादों को कोई नुकसान पहुंच जाए, तब क्या हो? ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इसमें एक महिला दूसरी बार शादी करने की ख्वाहिश जता रही है क्यूंकि उसकी शादी की एल्बम बाढ़ के कारण बर्बाद हो गई.

    जी हां, ये वीडियो ट्विटर पर खूब शेयर किया जा रहा है. इसे मलेशिया में आए आध के बाद रिकॉर्ड किया गया. वहां बीते हफ्ते बाढ़ ने काफी तबाही मचाई. इस बीच जब एक रिपोर्टर ने बाढ़ प्रभावितों का इंटरव्यू लिया, तो उसमें एक महिला ने अपना ज दुःख बयान किया, वो वायरल हो रहा है. इसमें महिला ने अपनी शादी की एल्बम दिखाते हुए कहा कि बाढ़ में उसकी तस्वीरें खराब हो गई. ऐसे में अब वो दूसरी बार शादी करना चाहती है.

    woman to remarry due to flood

    बाढ़ में बर्बाद हुई तस्वीरें

    लोगों को महिला के बोलने का अंदाज काफी पसंद आ रहा है. इसमें महिला ने कई पंचलाइन्स का इस्तेमाल किया. अपनी शादी की तस्वीरों को दिखाते हुए महिला ने कहा कि बाढ़ में उसकी शादी की तस्वीरें खराब हो गई. ऐसे में उसने अपने पति से पूछा कि क्या वो दुबारा शादी कर सकती है? जरा ठहरिये, ये महिला किसी और से नहीं, बल्कि अपने पति के ही साथ दुबारा शादी करना चाहती है ताकि वो फिर से फोटोज खिंचवा सके. हालांकि, महिला के पति ने ऐसा करने से इंकार कर दिया है.

    महिला ने रिपोर्टर को अपना दुख बताते हुए कहा कि लोग अपनी जिंदगी में एक ही बार शादी करते हैं. मेरी शादी को 20 साल हो गए. अब तस्वीरों के खराब होने के बाद जब मैंने पति से दुबारा शादी का पूछा तो उन्होंने इंकार कर दिया. महिला ने वीडियो के आखिरी में जिस अंदाज में अल्लाह कहा वो भी वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं.

    Tags: Ajab Gajab, Flood, Khabre jara hatke, Malaysia, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर