• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • Weird Relationship: अपनी ही बेटी को शादी में नहीं बुला रहा है बाप, बोला- मंगेतर मेरी बेटी को नहीं करती है LIKE

Weird Relationship: अपनी ही बेटी को शादी में नहीं बुला रहा है बाप, बोला- मंगेतर मेरी बेटी को नहीं करती है LIKE

शख्स ने सोशल मीडिया पर बताया कि उसने अपनी 9 साल की सगी बेटी हो अपनी शादी में नहीं बुलाया. (सांकेतिक इमेज- Facebook/Caves House Hotel Weddings)

शख्स ने सोशल मीडिया पर बताया कि उसने अपनी 9 साल की सगी बेटी हो अपनी शादी में नहीं बुलाया. (सांकेतिक इमेज- Facebook/Caves House Hotel Weddings)

Weird Relationship: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट (Social Media Platform Reddit) पर एक शख्स ने बताया कि उसने अपनी शादी की गेस्ट लिस्ट में अपनी 9 साल की छोटी बेटी को नहीं रखा लेकिन बड़ी बेटी को अपनी शादी में बुलाया है. लोगों ने शख्स की पूरी कहानी जानने के बाद उसकी जमकर फटकार लगाई. आप भी यह स्टोरी जानकर हैरान रह जाएंगे.

  • Share this:

    शादी (Wedding) की तैयारियां करना बहुत मेहनत भरा काम होता है, खासतौर पर गेस्ट लिस्ट बनाते समय लोगों को बहुत सोचना पड़ता है मगर अक्सर देखा जाता है कि अपने खास लोग यानी करीबी रिश्तेदार और दोस्तों को हर कोई बुलाता है लेकिन एक शख्स ने सोशल मीडिया (Social Media) पर बताया कि उसने अपनी 9 साल की सगी बेटी को अपनी शादी में नहीं बुलाया. वजह जान कर आप भी हैरान रह जाएंगे.

    दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट (Social Media Platform Reddit) पर एक शख्स, जो कि जल्द ही दूसरी शादी करने वाला है, उसने बताया कि उसने अपनी शादी की गेस्ट लिस्ट में अपनी छोटी बेटी को नहीं रखा लेकिन बड़ी बेटी, जो कि 18 साल की है, उसे अपनी शादी में बुलाया है. 46 वर्षीय आदमी ने बताया कि उसने ये फैसला इसलिए लिया क्योंकि उसकी मंगेतर (Fiancee) शादी में बच्चों को नहीं बुलाना चाहती. शख्स से मिली जानकारी के मुताबिक बड़ी बेटी को इसलिए बुलाया जा रहा है क्योंकि वो उम्र में बड़ी हो गई है और उसके शख्स की मंगेतर के उसके साथ रिश्ते अच्छे हैं लेकिन छोटी बच्ची अपनी होने वाली मां की तरह सोफिस्टिकेटेड (Sophisticated) नहीं है और इस वजह से उन दोनों की आपस में नहीं बनती.

    सगी मां सालों पहले छोड़कर चली गई थी

    आपको बता दें कि शख्स ने लोगों को बताया कि उसे नहीं पता था कि उसकी छोटी बच्ची शादी में आने के लिए उत्सुक है. जानकारी के मुताबिक जब शख्स की बड़ी बेटी और मंगेतर शादी के लिए शॉपिंग करने जा रहे थे, तब छोटी बेटी भी यह सोच कर साथ जाने लगी कि उसे भी शादी में पहनने के लिए कपड़े चाहिए होंगे. जिसके बाद उसे बताया गया कि वो शादी में नहीं जाने वाली तो वो बुरी तरह रोने लगी. शख्स ने यह भी बताया कि उसके माता-पिता ने उसे स्वार्थी कहते हुए उससे बोला कि वह भी शादी में नहीं आएंगे क्योंकि उनकी पोती शादी में नहीं होगी. जानकारी के मुताबिक पोती के दिन को स्पेशल बनाने के लिए बच्ची के दादा-दादी ने आने से मना कर दिया. आपको यह जानकारी भी दे दें कि शख्स अपनी पहली पत्नी से तब अलग हुआ था जब उसकी छोटी बेटी महज 6 साल की थी. जानकारी के अनुसार वो बच्चों को शख्स के पास छोड़ कर चली गई थी.

    यह भी पढ़ें-हांगकांग में क्यों नरक की जिंदगी जीने को मजबूर है लोग? जानिए कैसी है यहां LIFE

    लोगों ने शख्स को कहा स्वार्थी

    आपको बता दें कि शख्स ने कहा कि वह अपनी छोटी बेटी को बुलाकर अपनी होने वाली पत्नी का मूड नहीं खराब करना चाहता. बता दें कि इस पोस्ट को पढ़ने वाले लोगों ने होने वाले दूल्हे की जमकर फटकार लगाई और कहा कि उसे इस शादी के बारे में ही दोबारा सोचना चाहिए क्योंकि जो मंगेतर उनकी बेटी के साथ अभी से ऐसा व्यवहार कर रही है तो आगे पता नहीं क्या ही होगा. वहीं कई यूजर्स का कहना है कि गेस्ट लिस्ट में शामिल सभी लोगों को इस शादी में आने से मना कर देना चाहिए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज