• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • 5 साल पहले दोस्त ने टिफिन से चुरा कर खाया था खाना, अब जाकर शख्स ने दी चोरी की खौफनाक सजा

5 साल पहले दोस्त ने टिफिन से चुरा कर खाया था खाना, अब जाकर शख्स ने दी चोरी की खौफनाक सजा

बिना पूछे टिफिन खाने से शख्स को इतना गुस्सा आया कि 5 साल बाद उसने अपने दोस्त पर जानलेवा हमला कर दिया

बिना पूछे टिफिन खाने से शख्स को इतना गुस्सा आया कि 5 साल बाद उसने अपने दोस्त पर जानलेवा हमला कर दिया

यूके (United Kingdom) के लुटोन क्राउन कोर्ट (Luton Crown Court) में 8 जुलाई को एक अजीबोगरीब केस की सुनवाई हुई. चोरी का ये मामला (Weird Robbery Case) 5 साल पुराना था. इसमें ऑफिस के एक कलीग ने पांच साल पहले शख्स के टिफिन से खाना खाया था. जब अब जाकर शख्स को पता चला तो उसने चाकू से अपने दोस्त के मुंह पर वार कर उसे घायल कर दिया.

  • Share this:
    बचपन में कई बार हम अपने दोस्तों के टिफिन बॉक्स (Tiffin Box Robbery) से खाना चुराकर खा जाते थे. मौजमस्ती में ऐसा करना बेहद स्वाभाविक है. लेकिन अगर कोई इस बात को दिल से लगाकर शिद्दत से चोर का पता लगाने में जुट जाए ताकि उसे सजा दी जा सके तो? आपको लग रहा होगा कि कोई भला ऐसी बचकानी हरकत कैसे कर सकता है? तो आपको बता दें कि ये मामला सच में यूके से सामने आया है. मामले की सुनवाई के बाद अब इसपर फैसला सुनाया गया.

    ये अजीबोगरीब मामला आज से पांच साल पहले का बताया जा रहा है जहां एक ऑफिस कलीग ने अपने साथी के टिफिन से उसे बिना बताए सॉसेज रोल निकाल कर खा लिया था. इसे लेकर उस समय दोनों की लड़ाई हुई थी लेकिन साफ़ पता नहीं चल पाया था कि चोरी किसने की? 2020 में इस बात पर फिर से दोनों की लड़ाई हुई, तो सामने वाले ने खुलेआम कह दिया कि चोरी उसने की थी. बस फिर क्या था? शख्स ने चाकू से अपने कलीग का सिर फोड़ दिया.

    टिफिन चोरी करने पर हत्या का प्रयास
    36 साल के मैथ्यू एवंस (Matthew Evans) ने अपने एक्स कलीग को जान से मारने की कोशिश की. उसके साथी की गलती ये थी कि पांच साल पहले उसने मैथ्यू के टिफिन बॉक्स से चुराकर रोल खा लिया था. ये चोरी मैथ्यू बर्दाश्त नहीं कर पाया. पांच साल तक उसने इस चोर का पता लगाने में बिता दिए. जब पांच साल के बाद उसे पक्का सबूत मिल गया कि टिफिन चोर कौन था, तो उसने चाकू से मारकर शख्स को घायल कर दिया. लेकिन इस हाथापाई में घायल मैथ्यू की प्रेमिका भी हो गई. अब कोर्ट में इस मामले की सुनवाई की गई.

    पांच साल की चोरी की तहकीकात
    मैथ्यू के टिफिन से पांच साल पहले रोल चोरी हुआ था. इस बात का उसके दिमाग पर ऐसा असर हुआ कि अगले पांच साल वो चोर का पता लगाने में जुटा रहा. जब उसे असली चोर के पुख्ता सबूत मिले, तो वो एक चाकू लेकर अपने एक्स कलीग के घर पहुंचा. कलीग ने जैसे ही दरवाजा खोला, मैथ्यू ने अटैक कर दिया. उसने चाक़ू से शख्स के छाती पर वार किया और वहां से भाग निकला. कोर्ट में पेश किये गए गवाहों और सबूत के आधार पर मैथ्यू को 4 साल 10 महीने जेल की सजा सुनाई गई. मामला सामने आने के बाद लोग काफी हैरान हैं कि एक टिफिन चोरी की ऐसी सजा कोई कैसे दे सकता है?

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज