Home /News /ajab-gajab /

5 साल तक हर दिन बिना नहाए शख्स ने खींची सेल्फी, 5 ही दिन में बेचकर बन गया करोड़पति!

5 साल तक हर दिन बिना नहाए शख्स ने खींची सेल्फी, 5 ही दिन में बेचकर बन गया करोड़पति!

किस्मत के खेल की कहानी हुई वायरल (इमेज- ट्विटर)

किस्मत के खेल की कहानी हुई वायरल (इमेज- ट्विटर)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शख्स के सेल्फी से करोड़पति (Man Turns Millioniare With Selfie) बनने की खबर ने सभी को हैरान कर दिया. ये शख्स मलेशिया (Malaysia) का रहने वाला है और इसने बीते पांच साल (Selfie For Five Years) में हर दिन अपनी सेल्फी खींची.

अधिक पढ़ें ...

    दुनिया में कई तरह के शौक़ीन लोग हैं. किसी को जिम जाने का शौक होता है तो किसी को पढ़ाई करने का. लेकिन इन दिनों जिस एक चीज का शौक ज्यादातर लोगों में देखने को मिल रहा है वो है सेल्फी लेने का. जबसे स्मार्टफोन का ज़माना आया है लोग सेल्फी (Selfie Lovers) के दीवाने हो गए हैं. अगर आपको लगता है कि सिर्फ लड़कियां और ,महिलाएं ही सेल्फी लेती हैं तो आप बिलकुल गलत हैं. इन दिनों तो लड़के भी सेल्फी लेने में किसी से कम नहीं है. लेकिन अगर सेल्फी लेकर कोई करोड़पति (Man Turns Millioniare With Selfie) बन जाए तो?

    मलेशिया के सेमरंग सेंट्रल जावा (Central Java) में रहने वाले 22 साल के घोंजाली की चर्चा सेल्फी के कारण हो रही है. इस लड़के ने बीते पांच साल से हर दिन अपनी सेल्फी ली थी. उसे एक वीडियो बनाना था. इसी की वजह से वो रोज सुबह उठकर अपनी सेल्फी लेता था. लेकिन उसे क्या पता था कि ये शौक उसे लखपति बना देगा. अब पांच साल बाद उसकी सेल्फी लाखों में बिक रही है. इसने अपनी सेल्फीज को NFT में बदल दिया. जिससे अब वो करोड़ों कमा रहा है.

    2017 से 2021 तक वो हर दिन अपने कंप्यूटर के सामने खड़ा होकर अपनी तस्वीर लेता था. अब उसकी ये तस्वीरें करोड़ों की वैल्यू में बदल चुकी है. उसकी सेल्फी NFT यानी नॉन फंजीबल टोकन्स में बदल गए हैं. ये ऑनलाइन करेंसी का ही एक फॉर्म है. लोग घोंजाली के NFT खरीद कर अपने पास जमा कर रहे हैं. इसकी वजह से ये लड़का करोड़पति बन चुका है. हालांकि, खुद ओस बात पर इस लड़के को यकीन नहीं हो पा रहा है.

    घोंजाली ने 9 जनवरी से अपनी सेल्फी बेचनी शुरू की थी. यानी मात्र पांच दिन के अंदर ही अपनी सेल्फी बेचकर ये शख्स करोड़पति बन गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, घोंजाली के सेल्फी को बिकने में सेलेब्स ने काफी मदद की है. उसकी तस्वीरों को इंडोनेशिया के कई सेलेब्स ने प्रमोट किया था. घोंजाली पांच साल से अपनी तस्वीरें एक वीडियो को बनाने के लिए खींच रहा था. लेकिन हाल ही में उसने अपनी फोटोस को NFT में बदल दिया और अब इसका नतीजा सबके सामने है.

    Tags: Ajab Gajab, Earn money from home, How to earn money, Khabre jara hatke, Selfie, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर